इंदौर. ‘माफ कीजिएगा…हम कटरीना की शादी का फोटो नहीं छाप रहे. क्योंकि, आज उस ग्लैमर से ज्यादा जरूरी है यह पवित्र स्मरण…’ यह मध्य प्रदेश के इंदौर से छपने वाले अखबार की खबर की कटिंग है, जो वायरल है. लोगों को अखबार का यह कदम पसंद आ रहा है. इस खबर की कटिंग में तस्वीर है सीडीएस जनरल बिपिन रावत और उनकी पत्नी मधुलिका की शादी की. इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है- ‘इसे दुर्योग ही कहेंगे कि जीवन पथ पर एक साथ चलने का उस समय का वादा हेलिकॉप्टर क्रैश की घटना में इस तरह के दुखांत रूप में सामने आया. राष्ट्र के लिए अपना सबकुछ न्यौछावर करने वाले इस दंपति के इस पवित्र स्मरण की खातिर ग्लैमर को नजरअंदाज तो किया ही जा सकता है.’ इस कैप्शन के साथ ही जनरल बिपिन रावत की विवाह पत्रिका भी लगाई गई है.

Image

मध्य प्रदेश के इंदौर से छपने वाले अखबार की कटिंग देशभर में वायरल हो गई है. सैकड़ों लोगों ने ट्विटर सहित सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इसे शेयर किया. लोगों ने ट्विटर पर इसे सैकड़ों बार रिट्वीट भी किया है. कई लोगों ने इस पर कमेंट्स भी दिए. लोगों का कहना है कि ये मौका किसी की शादी को सेलिब्रेट करने का नहीं, बल्कि भारत माता के सपूत को नमन करने का है. कई लोगों ने इसे प्रकाशित करने वाले अखबार की तारीफ भी की. कई लोगों ने कहा कि हमें इस वक्त अपने देश के साथ खड़ा होना चाहिए.

CDS Bipin Rawat and Madhulika Rawat wedding card and old picture being shared widely

शादी से एक दिन पहले क्रैश हुआ था हेलिकॉप्टर

गौरतलब है कि बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल की शादी से ठीक एक दिन पहले सीडीएस बिपिन रावत का हेलकॉप्टर क्रैश हो गया था. हादसा बुधवार को तमिलनाडु के कुन्नूर में हुआ था. इसमें उनकी सीडीएस रावत, उनकी पत्नी मधुलिका सहित 13 जवानों की मौत हो गई थी. शुक्रवार को उनकी अंतिम यात्रा निकाली गई. बरार स्क्वायर में सीडीएस जनरल बिपिन रावत की दोनों बेटियों कृतिका और तारिणी ने अपने माता-पिता को श्रद्धांजलि दी. परिवार के अन्य सदस्य भी अंतिम विदाई में शामिल हुए. CDS को रक्षामंत्री राजनाथ सिंह और तीनों सेनाओं के अध्यक्षों ने भी श्रद्धांजलि दी.

https://twitter.com/PhotonsJustice/status/1469411334064259074

प्रसिद्ध त्रिलोकनाथ मंदिर में हुई विशेष प्रार्थना

उनसे पहले हिमाचल प्रदेश के लाहौल-स्पीति जिले के ग्रामीणों और छात्रों ने प्रसिद्ध त्रिलोकनाथ मंदिर में मिट्टी के दीये जलाकर सीडीएस रावत और 12 अन्य लोगों को श्रद्धांजलि दी. मंदिर के प्रधान न्यासी (करदार) बीर बहादुर सिंह ठाकुर, लामा पुजारी हिशे ठाकुर, छात्रों और स्थानीय सरकारी प्राथमिक विद्यालय के शिक्षकों ने इस हादसे में घायल ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना भी की.

Source : News18

(मुजफ्फरपुर नाउ के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

umanag-utsav-banquet-hall-in-muzaffarpur-bihar

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *