मुजफ्फरपुर/अभिषेक : जिले और आसपास के मोतिहारी और दरभंगा जिले से लगने वाले विभिन्न राष्ट्रीय राजमार्ग पर रात में ट्रक, पिकअप वाहन और ट्रैक्टर को लुटने वाले एक बड़े अपराधिक गिरोह का मुजफ्फरपुर पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस के हत्थे चढ़े इस अंतरजिला गिरोह का सरगना जिले के पीयर थाना का रहने वाला पप्पू साह है. यह बिहार सैन्य पुलिस का जवान बताया जा रहा है. जो पिछले छह माह से निलंबित है.

गिरोह के पकड़े गए अन्य चार सदस्य भी पीयर के ही रहने वाले है. मुजफ्फरपुर पुलिस ने इस गिरोह को एक गुप्त सूचना के आधार पर मोतीपुर के बलमा चौक से गिरफ्तार किया. इनके पास से लूटी गई एक बोलेरो गाड़ी, तीन देसी तमंचे,और पांच कारतूस बरामद किया गया है.

सिटी एसपी राजेश कुमार और एएसपी पश्चिमी सैयद इमरान मसूद ने इस गिरोह का उद्भेदन करते हुए बताया की यह गिरोह देर रात में हथियारों से लैस होकर हाइवे पर निकलता था. इस दौरान यह गिरोह वैसें गाडियों को निशाना बनाते जिनपर चालक अकेला होता था. जिसके ड्राइवर को कब्जे में लेने के बाद यह गिरोह बोलरो में हाथ मुंह बांधकर रख देते थे. बाद में उन्हें घटनास्थल से 25 से 30 किलोमीटर दूर सुनसान जगह पर उतार कर ये लोग गाड़ी लेकर फरार हो जाते थे. यह गिरोह लूटी गई गाडियों को रक्सौल में ठिकाने लगा देता था.

Source : Live Cities

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *