मुजफ्फरपुर जिले में महिलाओं द्वारा मनचले की बिजली के खंबे में बांधकर पिटाई करने का मामला सामने आया है. मामला जिले के सिवाईपट्टी थाना क्षेत्र के सिवाईपट्टी गांव का है, जहां छात्रा के साथ छेड़खानी करना मनचले को भारी पड़ गया. मनचले की हरकत से नाराज लोगों ने बिजली के खंभे में बांधकर उसकी पहले जमकर पिटाई की और फिर पूरी घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

पोल में बंधा आरोपी मनचला। - Dainik Bhaskar

मनचले की महिलाओं ने भी की पिटाई

जानकारी अनुसार उक्त गांव निवासी छात्रा बीते दिनों अकेले ट्यूशन पढ़कर घर लौट रही थी. इस दौरान दो लड़कों ने उसे रास्ते में घेर लिया और छेड़खानी करने लगे. वहीं, सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म करने का भी प्रयास किया. आरोपियों ने छात्रा का मुंह दबा दिया, लेकिन इसी बीच उसने हिम्मत दिखाई और उनके चुंगल से छूटकर चिल्लाने लगी. शोर सुनकर काफी संख्या में ग्रामीण इकट्ठा हो गए.

ग्रामीणों को आता देख दोनों भागने लगे, लेकिन भाग रहे दोनों मनचलों को ग्रामीणों ने खदेड़ कर पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी. इस दौरान एक आरोपित को बिजली के पोल में बांध दिया गया. पुरुष के साथ ही महिलाओं ने भी उनकी पिटाई की. इधर, घटना की सूचना मिलने पर सिवाईपट्टी थाना की पुलिस आनन फानन मौके पर पहुंची और दोनों को हिरासत में ले लिया.

पहले भी करता था छात्रा को तंग

जानकारी के अनुसार पहले भी दोनों आरोपी छात्रा के साथ छेड़खानी किया करते थे और ट्यूशन जाने के क्रम में परेशान करते थे. छात्रा द्वारा बार-बार इसका विरोध किया जाता था. लेकिन घटना वाले दिन आरोपियों ने सभी सीमाओं को लांघ दिया, जिसके बाद उनकी पिटाई की गई.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

इस मामले में डीएसपी पूर्वी मनोज पांडेय ने बताया कि सिवाईपट्टी थाना अंतर्गत एक वीडियो वायरल हुआ है. वीडियो के सत्यता की जांच की जा रही है. दोष साबित होने पर उचित कार्रवाई की जाएगी.

Source : ABP News

हेलो! मुजफ्फरपुर नाउ के साथ यूट्यूब पर जुड़े, कोई टैक्स नहीं चुकाना पड़ेगा 😊 लिंक 👏

krishna-motors-muzaffarpur

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *