सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां काफी मजेदार वीडियोज का भरमार है. अक्सर आप सभी ने बच्चों के वीडियोज काफी देखे होंगे और ये वीडियोज ऐसे होते हैं जिनको देखकर बार-बार देखने का मन करता है. अब इसी कड़ी में एक बच्चे का वीडियो सामने आया है जिसको देखकर आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे. वीडियो में एक रिपोर्टर बच्चे से कुछ सवाल पूछ रहा है. अपनी उम्र के हिसाब से वो बच्चा अलग ही अंदाज में जवाब देता हुआ दिखाई दे रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद से सोशल मीडिया यूजर्स  अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं.

umanag-utsav-banquet-hall-in-muzaffarpur-bihar

वीडियो में आप देख सकते हैं कि रिपोर्टर ने बड़े आसान तरीके से साथ बैठे छोटे बच्चे से पूछा कि वह बड़ा होकर क्या बनना चाहता है. इस सवाल का जवाब बच्चा बड़े सीधे-सादे लेकिन मजाकिया अंदाज़ में देता है जिसकी किसी ने उम्मीद ही नहीं की होगी. लड़के ने आत्मविश्वास से भरे अंदाज़ में कहा, ‘न पढ़े हैं न लिखे हैं तो हम क्या बनेंगे? हां बड़े हो जाएंगे तो काम करेंगे, अपना घर बसाएंगे, खाएंगे-पीएंगे, बीवी रखेंगे. और क्या करेंगे, दो-तीन बच्चा होगा. अब इससे ज्यादा क्या करेंगे.’ बच्चे का जवाब सुनकर रिपोर्टर हैरान रह जाता है और हंसने लगता है.

clat

वीडियो में सुने बच्चे के मजेदार जवाब-

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhutni_ke (@bhutni_ke_memes)

फिर वीडियो में रिपोर्टर आगे कहता है कि मतलब शादी के बाद 2-3 बच्चा करोगे? यह सुनकर बच्चा गुस्सा जाता है और फिर कहता है, ‘बच्चा नहीं करेंगे तो हम बिना बच्चा के रहेंगे क्या?’ सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो में दोनों की बातचीत को बेहद पसंद कर रहे हैं. ये वीडियो इतना मजेदार है कि लोग इस सोशल मीडिया के और भी प्लेटफार्म पर शेयर कर रहे हैं.

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. आप सभी वीडियो को bhutni_ke_memes नामक पेज पर देख सकते हैं. पेज के एडमिन ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- अंत तक का जरूर इंतजार करें. वीडियो को अबतक 14 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो के कमेंट सेक्शन में हजारों रिएक्शन भी देखने को मिले हैं. एक यूजर ने लिखा- ये बच्चा वाकई में काफी शातिर है. दूसरे यूजर ने लिखा- ये बच्चा जरूर बड़े होकर कुछ न कुछ बनेगा. इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में काफी इमोजी भी देखने को मिली है.

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *