जन अधिकार पार्टी (लो) के संरक्षक और मधेपुरा के सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव ने आज मधेपुरा लोकसभा क्षेत्र के तहत आने वाली पंचायतों और प्रखंडों में सघन जनसंपर्क किया. मोटर साइकिल से चुनाव प्रचार को निकले सांसद पप्‍पू यादव लोगों को गले लगाकर मिलते रहे.

सहरसा के सोनवर्षा और बनमा के विभिन्‍न गांवों में जनसंपर्क के दौरान नुक्‍कड़ सभाएं भी आयोजित कीं. सासंद ने गांव, गली, मुहल्‍लों और नुक्‍कडों पर लोगों से मुलाकात की और उनका आशीर्वाद मांगा.

इस दौरान सभा को संबोधित करते हुए उन्‍होंने कहा कि मधेपुरा – सहरसा का विकास उनकी प्राथमिकता है. यहां हर एक व्‍यक्ति से उनका रिश्‍ता समर्पण, सेवा, विश्‍वास, उम्‍मीद और सच्‍चाई का है. राजनीति अपनी जगह है. यादव ने कहा कि पिछले कई वर्षों से वे लगातार कोसी के लोगों की आवाज संसद में उठाते रहे हैं.

पांच सालों में 11- 11 ट्रेनें, 3200 करोड़ की फैक्‍ट्री, तीन – तीन एनचए, कोसी पर चार – चार पुल, थर्मल पावर, सेंट्रल स्‍कूल, हाई डैम आदि उनके प्रयास और कोसी की जनता के विश्‍वास के कारण आयी. खुद केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और रेलमंत्री जी ने उनके कार्यों की सराहना की. सासंद ने कहा कि मधेपुरा के रेल इंजन कारखाना की शुरुआत कराने में उनकी महत्‍वपूर्ण भूमिका रही है.

उन्‍होंने कहा कि एक सांसद के रूप में लगातार जनता के सुख-दुख में शामिल होते रहे हैं. पिछले साल कोसी की त्रासदी से निपटने के लिए लगभग दो महीने तक राहत और पुनर्वास का प्रयास करते रहे. लोगों की मदद करते रहे. सांसद ने कहा कि हमें एक बार और मौका दीजिये, ताकि हम सेवक के रूप में सेवा करते रहें. मधेपुरा और सकरसा की आवाज को संसद में उठा सकें और कोसी में विकास के नये युग की शुरुआत हो सकें.

Input : Live Cities

I just find myself happy with the simple things. Appreciating the blessings God gave me.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *