जमुई विधायक श्रेयसी सिंह ने शूटिंग चैम्पियनशीप में गोल्ड मेडल जीता है। 64वीं नैशनल शूटिंग चैपियनशिप पंजाब के पटियाला में आयोजित की गयी थी। जिसमें शामिल होकर श्रेयसी ने बिहार के लिए फिर स्वर्ण पदक जीता है। श्रेयसी ने यह साबित कर दिया कि राजनीति में रहने बाद भी उनका निशाना अब भी बरकरार है।

May be an image of 5 people, people standing and text that says "un) 21 A L Sพ Better Eve TY yday SW ter Everyday L"

बिहार का पहला स्वर्ण पदक हासिल कर श्रेयसी ने पूरे बिहार का नाम रोशन किया है। महिलाओं के ट्रैप स्पर्धा में उन्होंने यह सफलता हासिल किया है। श्रेयसी की इस सफलता से जमुई के लोगों में खुशी का माहौल है।

2019 में 63वीं नेशनल शूटिंग चैंपियनशिप की शॉटगन स्पर्धा में श्रेयसी ने बिहार के लिए स्वर्ण पदक जीता था। 2020 में कोरोना संक्रमण के कारण इस स्पर्धा का आयोजन नहीं हुआ था। इस बार पंजाब के पटियाला में चैम्पियनशीप आयोजित की गयी थी। जिसमें श्रेयसी ने गोल्ड मेडल जीता है। इस बात की जानकारी मिलते ही लोग उन्हें बधाईयां दे रहे है। श्रेयसी की इस सफलता से जमुई समेत पूरे बिहार में खुशी का माहौल है

(मुजफ्फरपुर नाउ के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

Haldiram Bhujiawala, Muzaffarpur - Restaurant

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *