लोग जुगाड़ से महंगे से महंगा काम सस्ते में कर डालते हैं. कुछ लोग जुगाड़ लगाकर ऐसा काम कर जाते हैं, जो बड़े से बड़े इंजीनियर भी नहीं कर पाते हैं. कुछ लोग अपने जुगाड़ से सोशल मीडिया यूजर्स का दिल जीत लेते हैं और जमकर वाहवाही बटोरते हैं. हालांकि कुछ ऐसे भी लोग होते हैं, जो जुगाड़ से अच्छी-खासी चीज बर्बाद कर डालते हैं.

शख्स का जुगाड़ देखकर चकरा जाएगा दिमाग

सोशल मीडिया पर आज हमें एक ऐसा ही वीडियो मिला, जिसे देखकर आपका भी दिमाग चकरा जाएगा. दरअसल, एक शख्स ने अपने जुगाड़ से अच्छा-खासा स्कूटर बर्बाद कर दिया और उसे अजीबोगरीब बना डाला. आलम यह है कि अब स्कूटर आगे की तरफ नहीं बल्कि पीछे की तरफ चलता है. सिर्फ यही नहीं शख्स ने स्कूटर का हैंडिल भी पीछे की तरफ लगा दिया.

देखें वीडियो-

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhutni_ke (@bhutni_ke_memes)

देसी जुगाड़ का यह वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स को जमकर हंसा भी रहा है. वीडियो में स्कूटर के साथ शख्स द्वारा किया गया एक्सपेरिमेंट देखकर लोग कह रहे हैं कि कितना फालतू दिमाग है. वीडियो में आप एक स्कूटर देख सकते हैं. यह स्कूटर सड़क पर चल रहा है. आप देखेंगे कि स्कूटर आगे की तरफ न चलकर पीछे की तरफ चल रहा है.

clat

फुट स्पेट में बैठकर स्कूटर चलाता है शख्स

वहीं जब आप ध्यान से देखेंगे तो स्कूटर पर एक शख्स बैठा दिखाई देता है. सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि शख्स स्कूटर की गद्दी पर नहीं, बल्कि जहां पैर रखा जाता है वहां बैठा दिख रहा है, वह भी उल्टा मुंह करके. आप देखेंगे कि स्कूटर उल्टा चलता दिख रहा है. शख्स ने देसी जुगाड़ से इस स्कूटर को अलग ही लुक दे दिया है.

शख्स ने स्कूटर के बैक साइड में अलग से हैंडल लगाया हुआ है. इसके अलावा पहियों के चलने का डायरेक्शन भी शख्स ने बदल दिया है. फुट स्पेस वाले हिस्से में उसने ड्राइवर के बैठने की जगह बनाई है. वहीं बैठकर वह शख्स स्कूटर चलाता दिख रहा है. सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि वह जगह नीचे है, ऐसे में ड्राइवर दूर से दिखाई भी नहीं देता. वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है.

umanag-utsav-banquet-hall-in-muzaffarpur-bihar

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *