Connect with us

VIRAL

वीडियो : JCB पर बैठ शादी में मारी एंट्री, अचानक औंधे मुंह गिरे दूल्हा-दुल्हन

Published

on

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल  हो रहा है, जिसमें दूल्हा-दुल्हन  जेसीबी  पर सवार नजर आ रहे हैं. दोनों अनोखे अंदाज वेडिंग वेन्यू  में एंट्री के लिए JCB के बकेट में बैठकर आते हैं. लेकिन तभी उनके साथ ऐसा कुछ होता है, जिसे देखकर किसी की भी हंसी छूट जाएगी. आइए जानते हैं क्या है वायरल वीडियो में…

दरअसल, इस वायरल क्लिप में दूल्हा-दुल्हन जेसीबी के बकेट में बैठकर वेडिंग वेन्यू में ग्रैंड एंट्री मार रहे थे. लेकिन तभी वह मुड़ गई और कपल नीचे गिर पड़े. यह देखकर शादी में मौजूद लोग चौंक गए. इस वीडियो को लेकर ट्विटर पर तमाम तरह की प्रतिक्रिएं आ रही हैं.

Advertisement

क्या है इस वीडियो में?

वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी के प्रोग्राम में मेहमान दूल्हा-दुल्हन की प्रतीक्षा कर रहे हैं. तभी JCB पर बैठकर यूनिक स्टाइल में दोनों की एंट्री होती है. दूल्हे ने ब्लैक कोट-पैंट पहना हुआ है, जबकि दुल्हन सफेद ड्रेस में नजर आ रही है. लेकिन इस बीच अचानक से JCB का अगला हिस्सा खुल जाता है और कपल ऊंचाई से जमीन पर रखी खाने की मेज पर गिर पड़ते हैं. ये मंजर देखकर वहां मौजूद मेहमान अवाक रह गए.

Advertisement

Advertisement

यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. ट्विटर पर इसे हजारों बार देखा जा चुका है. हालांकि, मामला कब और कहां का है, इसका पता नहीं चल सका है. जहां कुछ यूजर्स को ये दृश्य बड़ा ही फनी लगा, तो कुछ यूजर्स जेसीबी वाले की लापरवाही पर सवाल उठा रहे हैं.

कुछ लोगों ने तो कपल के इस अनोखे आइडिया की ही खिंचाई की. उनका कहना था कि शादी जैसे माहौल में ऐसे ‘स्टंट’ करना खतरनाक हो सकता है. इस वीडियो को कई लोगों ने ट्वीट किया है.

Advertisement

(मुजफ्फरपुर नाउ के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

Haldiram Bhujiawala, Muzaffarpur - Restaurant

hondwing in Muzaffarpur

Advertisement
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

VIRAL

रिपोर्टर ने बच्चे से पूछा बड़े होकर क्या बनोगे?, जवाब सुनकर आप भी हंसते-हंसते हो जाएंगे लोटपोट

Published

on

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां काफी मजेदार वीडियोज का भरमार है. अक्सर आप सभी ने बच्चों के वीडियोज काफी देखे होंगे और ये वीडियोज ऐसे होते हैं जिनको देखकर बार-बार देखने का मन करता है. अब इसी कड़ी में एक बच्चे का वीडियो सामने आया है जिसको देखकर आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे. वीडियो में एक रिपोर्टर बच्चे से कुछ सवाल पूछ रहा है. अपनी उम्र के हिसाब से वो बच्चा अलग ही अंदाज में जवाब देता हुआ दिखाई दे रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद से सोशल मीडिया यूजर्स  अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं.

umanag-utsav-banquet-hall-in-muzaffarpur-bihar

वीडियो में आप देख सकते हैं कि रिपोर्टर ने बड़े आसान तरीके से साथ बैठे छोटे बच्चे से पूछा कि वह बड़ा होकर क्या बनना चाहता है. इस सवाल का जवाब बच्चा बड़े सीधे-सादे लेकिन मजाकिया अंदाज़ में देता है जिसकी किसी ने उम्मीद ही नहीं की होगी. लड़के ने आत्मविश्वास से भरे अंदाज़ में कहा, ‘न पढ़े हैं न लिखे हैं तो हम क्या बनेंगे? हां बड़े हो जाएंगे तो काम करेंगे, अपना घर बसाएंगे, खाएंगे-पीएंगे, बीवी रखेंगे. और क्या करेंगे, दो-तीन बच्चा होगा. अब इससे ज्यादा क्या करेंगे.’ बच्चे का जवाब सुनकर रिपोर्टर हैरान रह जाता है और हंसने लगता है.

Advertisement

clat

वीडियो में सुने बच्चे के मजेदार जवाब-

 

View this post on Instagram

 

Advertisement

A post shared by Bhutni_ke (@bhutni_ke_memes)

Advertisement

फिर वीडियो में रिपोर्टर आगे कहता है कि मतलब शादी के बाद 2-3 बच्चा करोगे? यह सुनकर बच्चा गुस्सा जाता है और फिर कहता है, ‘बच्चा नहीं करेंगे तो हम बिना बच्चा के रहेंगे क्या?’ सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो में दोनों की बातचीत को बेहद पसंद कर रहे हैं. ये वीडियो इतना मजेदार है कि लोग इस सोशल मीडिया के और भी प्लेटफार्म पर शेयर कर रहे हैं.

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. आप सभी वीडियो को bhutni_ke_memes नामक पेज पर देख सकते हैं. पेज के एडमिन ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- अंत तक का जरूर इंतजार करें. वीडियो को अबतक 14 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो के कमेंट सेक्शन में हजारों रिएक्शन भी देखने को मिले हैं. एक यूजर ने लिखा- ये बच्चा वाकई में काफी शातिर है. दूसरे यूजर ने लिखा- ये बच्चा जरूर बड़े होकर कुछ न कुछ बनेगा. इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में काफी इमोजी भी देखने को मिली है.

Advertisement

Continue Reading

VIRAL

वीडियो : शख्स ने जुगाड़ लगाकर स्कूटर का बदल दिया नक्शा, अब भागता है पीछे की तरफ

Published

on

लोग जुगाड़ से महंगे से महंगा काम सस्ते में कर डालते हैं. कुछ लोग जुगाड़ लगाकर ऐसा काम कर जाते हैं, जो बड़े से बड़े इंजीनियर भी नहीं कर पाते हैं. कुछ लोग अपने जुगाड़ से सोशल मीडिया यूजर्स का दिल जीत लेते हैं और जमकर वाहवाही बटोरते हैं. हालांकि कुछ ऐसे भी लोग होते हैं, जो जुगाड़ से अच्छी-खासी चीज बर्बाद कर डालते हैं.

शख्स का जुगाड़ देखकर चकरा जाएगा दिमाग

Advertisement

सोशल मीडिया पर आज हमें एक ऐसा ही वीडियो मिला, जिसे देखकर आपका भी दिमाग चकरा जाएगा. दरअसल, एक शख्स ने अपने जुगाड़ से अच्छा-खासा स्कूटर बर्बाद कर दिया और उसे अजीबोगरीब बना डाला. आलम यह है कि अब स्कूटर आगे की तरफ नहीं बल्कि पीछे की तरफ चलता है. सिर्फ यही नहीं शख्स ने स्कूटर का हैंडिल भी पीछे की तरफ लगा दिया.

देखें वीडियो-

Advertisement

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhutni_ke (@bhutni_ke_memes)

Advertisement

देसी जुगाड़ का यह वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स को जमकर हंसा भी रहा है. वीडियो में स्कूटर के साथ शख्स द्वारा किया गया एक्सपेरिमेंट देखकर लोग कह रहे हैं कि कितना फालतू दिमाग है. वीडियो में आप एक स्कूटर देख सकते हैं. यह स्कूटर सड़क पर चल रहा है. आप देखेंगे कि स्कूटर आगे की तरफ न चलकर पीछे की तरफ चल रहा है.

Advertisement

clat

फुट स्पेट में बैठकर स्कूटर चलाता है शख्स

वहीं जब आप ध्यान से देखेंगे तो स्कूटर पर एक शख्स बैठा दिखाई देता है. सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि शख्स स्कूटर की गद्दी पर नहीं, बल्कि जहां पैर रखा जाता है वहां बैठा दिख रहा है, वह भी उल्टा मुंह करके. आप देखेंगे कि स्कूटर उल्टा चलता दिख रहा है. शख्स ने देसी जुगाड़ से इस स्कूटर को अलग ही लुक दे दिया है.

Advertisement

शख्स ने स्कूटर के बैक साइड में अलग से हैंडल लगाया हुआ है. इसके अलावा पहियों के चलने का डायरेक्शन भी शख्स ने बदल दिया है. फुट स्पेस वाले हिस्से में उसने ड्राइवर के बैठने की जगह बनाई है. वहीं बैठकर वह शख्स स्कूटर चलाता दिख रहा है. सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि वह जगह नीचे है, ऐसे में ड्राइवर दूर से दिखाई भी नहीं देता. वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है.

umanag-utsav-banquet-hall-in-muzaffarpur-bihar

Advertisement
Continue Reading

VIRAL

सड़क पर दिखा ओवरलोड ट्रकों का गजब का याराना, लोग बोले- ‘ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे’

Published

on

इंसानों और जानवरों की दोस्ती से जुड़े कई वीडियोज आपने सोशल मीडिया पर जरूर देखें होंगे. जिन्हें यूजर्स द्वारा काफी पसंद किया जाता है और हो भी क्यों ना दोस्ती चीज ही ऐसी है. लेकिन क्या आपने कभी वाहनों की दोस्ती देखी है? अगर नहीं तो इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. जिसे देखकर पक्का आपको अपने दोस्त की याद आ जाएगी.

वायरल हो रहे इस वीडियो में दो ट्रकों की दोस्ती को दिखाया गया है, जिसे देखकर आपको हैरानी तो जरूर होगी और आप कहें कि ऐसा संभव ही नहीं है, लेकिन इस ख्याल को मन में लाने से पहले आपको ये वीडियो जरूर देखना चाहिए. जिसे देखने के बाद आप भी कहेंगे, ‘ वाकई इंटरनेट की दुनिया में कब, क्या और कैसे वायरल हो जाए. इसके बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता.

Advertisement

सड़क पर दिखा ओवरलोड ट्रकों का गजब का याराना, लोग बोले- 'ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे'

वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो ओवरलोड ट्रक एक-दूसरे के साथ इस तरह चिपक कर चलते नजर आ रहे हैं, जिसे देखकर लोगों को लग रहा है कि मानो ये एक-दूसरे से गले मिल रहे हों. ये दोनों ट्रक एक साथ चलने की वजह से रोड का काफी स्पेस कवर करके चलते हैं और दूसरे वाहनों को निकलने का रास्ता नहीं मिल पाता. जिस कारण अन्य वाहनों को भी अपनी रफ्तार धीमी करनी पड़ती है और उसी दौरान किसी ये वीडियो बना दिया जो अब इंटरनेट की दुनिया में धड़ल्ले से वायरल हो रहा है.

वीडियो

Advertisement

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arun Dagar (@dagar2061)

Advertisement

सोशल मीडिया यूजर्स को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. यही वजह है कि यूजर्स ने इस पर मजेदार कमेंट्स किए है. एक यूजर ने लिखा, ‘ ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे.’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘इस तरह के स्टंट से खुद और दूसरों की जान को खतरा हो सकता है.’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘ इन्हें देखकर ऐसा लग रहा है कि मानो ये एक-दूसरे से गले मिल रहे हों.’ इसके अलावा और भी कई यूजर्स ऐसे है. जिन्होंने इस पर मजेदार कमेंट्स किए है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस मजेदार वीडियो को इंस्टाग्राम पर dagar2061 नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. जिसे खबर लिखे जाने तक सैकड़ों व्यूज और लाइक्स मिल चुके हैं.

Advertisement

umanag-utsav-banquet-hall-in-muzaffarpur-bihar

clat

Continue Reading
BIHAR6 hours ago

जहरीली शराब से हुई मौतों पर CM नीतीश पर बरसे चिराग, कहा- शराबबंदी सरकार की विफलता

ASTROLOGY12 hours ago

खरमास खत्म, अब शादियां ही शादियां, जाने कब-कब है शुभ मुहूर्त

BIHAR14 hours ago

ट्रक चालक के प्यार में घर छोड़कर युवती छत्तीसगढ़ से पहुंच गई बिहार, पश्चिम में अनोखा मामला

JOBS2 days ago

गेटमैन के पदों पर भर्ती कर रहा इंडियन रेलवे, 10वीं पास भी कर सकते हैं आवेदन

BIHAR3 days ago

दरभंगा-रोसड़ा एनएच के निर्माण को केंद्र की मंजूरी

BIHAR3 days ago

12 तो नहीं पर बिहार के बुजुर्ग ने कोरोना वैक्सीन की 8 डोज लगवाई, CoWIN की खामियां आईं सामने

BIHAR3 days ago

निर्वाचित महिला प्रतिनिधि सरकारी बैठकों में किसी और को नहीं भेज सकेंगी, पंचायती राज विभाग ने कसी नकेल

BIHAR3 days ago

विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा हुए कोरोना संक्रमित, पीए व अन्य भी पॉजिटिव

BIHAR3 days ago

रेल हादसाः बिहार के कई स्टेशनों से चढ़े थे यात्री, रेलवे ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर

ganga-asnan
DHARM3 days ago

मकर संक्रांति से आरंभ होता है देवताओं का दिन व उत्तरायण

BIHAR3 days ago

रेल हादसाः बिहार के कई स्टेशनों से चढ़े थे यात्री, रेलवे ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर

BIHAR2 weeks ago

राजेंद्र नगर-नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस का बदल जाएगा रूट!

INDIA4 weeks ago

खेसारी यादव और पवन सिंह के दंगल में कूदी अक्षरा सिंह, बोलीं- पैर की धूल बनने लायक भी नहीं हो

BIHAR3 weeks ago

27 दिसंबर से ही बदलने लगेगा सूबे का मौसम, बारिश के आसार

BIHAR6 days ago

आज से 17 तारीख तक आधा दर्जन ट्रेनें रद्द, कई गाड़ियों के रूट भी बदले गए

JOBS2 days ago

गेटमैन के पदों पर भर्ती कर रहा इंडियन रेलवे, 10वीं पास भी कर सकते हैं आवेदन

INDIA4 weeks ago

एलआईसी हर साल देगी 40,000 रुपये, रोज दें 41 रुपये की प्रीमियम

OMG4 weeks ago

खाते में 32 लाख रुपए जमा कर भूल गई महिला, 5 साल बाद बैंक वालों ने फोन कर दिलाया याद

BIHAR2 weeks ago

बिहार में बनेंगे जलमार्ग, सड़कमार्ग और रेलमार्ग के जंक्शन

BIHAR4 weeks ago

अजब प्रेम की गजब कहानी: भाई को ही दिल दे बैठी तलाकशुदा महिला, गर्भवती होने पर युवक का शादी से इंकार

Trending