पिछले 2 साल से भी अधिक समय से कोरोना महामारी, जिसे कोविड भी कहा जाता है, ने दुनियाभर के लोगों को परेशान करके रख दिया है. भारत में भी एक बार फिर तेजी से इसके संक्रमण के मामले बढ़ने लगे हैं. खैर, ये वायरस तो पिछले की महीनों से चर्चा में है, लेकिन इस बीच आजकल एक शख्स की भी खूब चर्चा हो रही है, जिसका नाम कोविद कपूर है. वह होलीडिफाई के सह-संस्थापक हैं. चूंकि लोग उनके नाम को कन्फ्यूजन में Kovid की जगह Covid समझ बैठते हैं, यानी कि वायरस. उन्होंने इससे संबंधित कई कहानियां सोशल मीडिया पर शेयर की है.

कोविद कपूर ने अपने ट्विटर बायो में लिखा है, ‘मेरा नाम कोविड है और मैं वायरस नहीं हूं’. आपने शाहरूख खान की फिल्म ‘माई नेम इज खान’ तो देखी होगी. उसमें उनका फेमस डायलॉग है, ‘मेरा नाम खान है और मैं आतंकवादी नहीं हूं’. कोविद कपूर ने भी अपने नाम का विश्लेषण कुछ इसी अंदाज में दिया है.

कोविद ने ट्विटर पर बताया है कि उनके नाम को जानकर लोग कितना हैरान हो जाते हैं. उन्होंने एक ट्वीट में लिखा है, ‘कोविड के बाद मैं पहली बार भारत से बाहर गया और मेरे नाम ने लोगों का खूब मनोरंजन किया. भविष्य की विदेश यात्राएं मजेदार होने वाली हैं!’

उन्होंने एक बड़ा ही मजाकिया ट्वीट भी शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि उनके दोस्तों ने उनके 30वें जन्मदिन पर एक केक का ऑर्डर दिया था, जिसपर उनका नाम लिखा जाना था. उनके दोस्तों ने तो उनका सही नाम Kovid ही दिया था, लेकिन बेकरी वाले को लगा कि यह किसी तरह का मजाक है और उन्होंने शायद नाम की गलत स्पेलिंग दी है, इसलिए उसने केक पर K की जगह C लिख दिया.

उन्होंने ट्वीट के जरिये एक और घटना का जिक्र किया है और लिखा है, ‘स्टारबक्स में, मुझे कॉफी देने वाले ने बाकी सभी को मेरा नाम बताया और वे हंस पड़े. मैं अब ज्यादातर नकली नाम का उपयोग करता हूं’.

Source : TV9

umanag-utsav-banquet-hall-in-muzaffarpur-bihar

clat

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *