बॉलीवुड में कई ऐसे अभिनेता है, जो छोटे-छोटे शहरों से निकलकर बॉलीवुड में सफल अभिनेता बने हैं, आज हम आपको बिहार के एक ऐसे ही बॉलीवुड अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने बॉलीवुड में अपनी एक खास पहचान बनाई है l लेकिन इतना लोकप्रिय होने के बावजूद भी वह बेहद सादा जीवन बिताना पसंद करता हैं।

Image result for pankaj tirpathi image

हम जिस अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता पंकज त्रिपाठी हैं। जिन्होंने कई फिल्मों में विलेन का किरदार निभाया है और लोग उनकी एक्टिंग को काफी ज्यादा पसंद करते हैं।

मिर्जापुर वेब सीरीज में उनकी एक्टिंग को लोगों ने काफी पसंद किया था, अपनी जिंदगी में पंकज त्रिपाठी ने दर-दर की ठोकरें खाई है l लेकिन आज वह किसी पहचान के मोहताज नहीं है l उन्होंने अपने बिहार का नाम काफी रोशन किया है।

Image result for pankaj tirpathi image

पंकज त्रिपाठी ने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में लाजवाब अभिनय किया है l उन्होंने लुका छुपी, इस्त्री, गैंग्स ऑफ वासेपुर और मसान जैसी फिल्मों में अपने अभिनय से लोगों को दीवाना बनाया है। पंकज त्रिपाठी खास तौर पर अपनी एक्टिंग के लिए ही पहचाने जाते हैं l मिर्जापुर वेब सीरीज में उनकी एक्टिंग देखने के बाद उनकी लोकप्रियता चरम सीमा पर पहुंच गई है l इस वेब सीरीज में इस अभिनेता ने कालीन भैया का किरदार निभाया था।

जिसे दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया है और दर्शक भी उन्हें इस नाम से पहचानने लगे हैं l पंकज त्रिपाठी जमीन से जुड़े हुए अभिनेता हैं l दौलतमंद होने के बावजूद भी वह बेहद सादगी से रहना पसंद करते हैं, उनकी नस-नस में सादगी भरी हुई है l इतना पैसा कमाने के बाद भी वह अपने बिहार के छोटे से गांव को नहीं भूले हैं उन्हें आज भी बिहारी बाबू के नाम से जाना जाता है l उनके मां-बाप आज भी बिहार में निवास करते हैं और पंकज त्रिपाठी अक्सर उनसे मिलने अपने गांव जाया करते हैं l

एक इंटरव्यू में पंकज त्रिपाठी ने बताया था कि पुराने दिनों में वह जैसे रहते थे, उन्हें आज भी वैसे रहना पसंद हैl गांव की ताजी हवा और वहां का सुकून उन्हें काफी ज्यादा पसंद है l फैशन में रहने के बजाय पंकज त्रिपाठी को साधारण पहनावा ही काफी ज्यादा पसंद है l वह हमेशा साधारण पहनावे में भी रहते हैं l पंकज त्रिपाठी की बीवी को भी उनकी सादगी काफी ज्यादा पसंद है, उनकी पत्नी का नाम मृदुला त्रिपाठी है उन्होंने साल 2004 में पंकज त्रिपाठी से विवाह किया था।

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *