Connect with us
leaderboard image

BIHAR

सच्चा बिहारी है यह हीरो, दौलतमंद होने के बाद भी जीता है साधारण जीवन, पत्नी भी है बेहद सिंपल

Md Sameer Hussain

Published

on

बॉलीवुड में कई ऐसे अभिनेता है, जो छोटे-छोटे शहरों से निकलकर बॉलीवुड में सफल अभिनेता बने हैं, आज हम आपको बिहार के एक ऐसे ही बॉलीवुड अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने बॉलीवुड में अपनी एक खास पहचान बनाई है l लेकिन इतना लोकप्रिय होने के बावजूद भी वह बेहद सादा जीवन बिताना पसंद करता हैं।

Image result for pankaj tirpathi image

हम जिस अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता पंकज त्रिपाठी हैं। जिन्होंने कई फिल्मों में विलेन का किरदार निभाया है और लोग उनकी एक्टिंग को काफी ज्यादा पसंद करते हैं।

मिर्जापुर वेब सीरीज में उनकी एक्टिंग को लोगों ने काफी पसंद किया था, अपनी जिंदगी में पंकज त्रिपाठी ने दर-दर की ठोकरें खाई है l लेकिन आज वह किसी पहचान के मोहताज नहीं है l उन्होंने अपने बिहार का नाम काफी रोशन किया है।

Image result for pankaj tirpathi image

पंकज त्रिपाठी ने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में लाजवाब अभिनय किया है l उन्होंने लुका छुपी, इस्त्री, गैंग्स ऑफ वासेपुर और मसान जैसी फिल्मों में अपने अभिनय से लोगों को दीवाना बनाया है। पंकज त्रिपाठी खास तौर पर अपनी एक्टिंग के लिए ही पहचाने जाते हैं l मिर्जापुर वेब सीरीज में उनकी एक्टिंग देखने के बाद उनकी लोकप्रियता चरम सीमा पर पहुंच गई है l इस वेब सीरीज में इस अभिनेता ने कालीन भैया का किरदार निभाया था।

जिसे दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया है और दर्शक भी उन्हें इस नाम से पहचानने लगे हैं l पंकज त्रिपाठी जमीन से जुड़े हुए अभिनेता हैं l दौलतमंद होने के बावजूद भी वह बेहद सादगी से रहना पसंद करते हैं, उनकी नस-नस में सादगी भरी हुई है l इतना पैसा कमाने के बाद भी वह अपने बिहार के छोटे से गांव को नहीं भूले हैं उन्हें आज भी बिहारी बाबू के नाम से जाना जाता है l उनके मां-बाप आज भी बिहार में निवास करते हैं और पंकज त्रिपाठी अक्सर उनसे मिलने अपने गांव जाया करते हैं l

एक इंटरव्यू में पंकज त्रिपाठी ने बताया था कि पुराने दिनों में वह जैसे रहते थे, उन्हें आज भी वैसे रहना पसंद हैl गांव की ताजी हवा और वहां का सुकून उन्हें काफी ज्यादा पसंद है l फैशन में रहने के बजाय पंकज त्रिपाठी को साधारण पहनावा ही काफी ज्यादा पसंद है l वह हमेशा साधारण पहनावे में भी रहते हैं l पंकज त्रिपाठी की बीवी को भी उनकी सादगी काफी ज्यादा पसंद है, उनकी पत्नी का नाम मृदुला त्रिपाठी है उन्होंने साल 2004 में पंकज त्रिपाठी से विवाह किया था।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

BIHAR

कोरोना से जंग: बोधगया मंदिर प्रबन्ध समिति ने पीड़ितों की मदद में लिए दिए एक करोड़ रुपये

Ravi Pratap

Published

on

विश्वव्यापी महामारी घोषित किए गए कोरोना वायरस से जंग के लिए धीरे-धीरे जन प्रतिनिधि समेत कई संस्थान आगे आने लगे हैं। इसी कड़ी में बोधगया मंदिर प्रबन्ध समिति ने कोरोना पीड़ितों की मदद में लिए एक करोड़ रुपये देने की घोषणा की है। कोरोना पीड़ितों के लिए दी जा रही यह राशि मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा कराए जाएंगे।

इससे पहले कोरोना की भयावहता को देखते हुए बिहार के कई मंत्री, सांसद और केंद्रीय मंत्री भी मदद को आगे आए हैं। हाजीपुर केंद्रीय उपभोक्ता मामले के मंत्री एवं राज्यसभा सांसद रामविलास पासवान और हाजीपुर के सांसद पशुपति कुमार पारस ने कोरोना के संक्रमण से बचाव और इलाज के लिए अपने-अपने सांसद मद से 1-1 करोड़ रुपए की राशि देने की अनुशंसा की है।

 

इस राशि से मास्क सेनेटाइजर थर्मल स्केनर साबुन हैंडवॉस सहित अन्य सुविधा देने की बात अनुशंसा पत्र में कही गई है। केंद्रीय मंत्री एवं राज्यसभा सांसद ने पटना के डीएम के नाम अपना पत्र भेजा, जबकि हाजीपुर के सांसद पशुपति कुमार पारस ने वैशाली के डीएम के नाम अनुशंसा पत्र भेजा।

Continue Reading

MUZAFFARPUR

लॉकडाउन : पति-बच्चे घर में, बढ़ा महिलाओं पे दैनिक कार्यों का बोझ

Ravi Pratap

Published

on

कोरोना से बचाव को सरकार द्वारा घोषित लॉकडाउन ने महिलाओं के दैनिक कार्य को काफी प्रभावित किया है। आम दिनों में जहां उन्हें कुछ आराम मिल जाता था। वहीं इन दिनों जिम्मेदारी बढऩे से आराम का समय भी नहीं मिल पा रहा है।

सुबह जल्दी जगने के साथ ही शुरू हो जाती है सबकी जरूरतों को पूरा करने की भाग-दौड़। इसमें उन्हें न अपने खाने की फिक्र न आराम की। सबकी जरूरत पूरी होने के बाद ही खुद की फिक्र।

पति, बच्चे जब घर पर हों तो किचन का मैन्यू भी बदल जाता है। कभी पति की फरमाइश पूरी करनी पड़ती तो कभी बच्चों की पसंद की डिश बनानी पड़ती। घर की साफ-सफाई का रूटीन भी बदल गया। पहले जहां एक बार सफाई से काम चल जाता था। वहीं अब दिन में तीन से चार बार सफाई व पोछा करना पड़ रहा है।

Continue Reading

BIHAR

बिहार में 2 और लोग संक्रमित, 11 हुई कोरोना पॉजिटिव की संख्या

Ravi Pratap

Published

on

बिहार में अब कोरोना तेजी से पैर पसारता जा रहा है. अभी अभी खबर आ रही है कि पटना में एक और महिला कोरोना पॉजिटिव पाई गई है. इस महिला के पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब बिहार में कुल कोरोना पॉजिटिव की संख्या 11 पहुंच गई है.

खबर के मुताबिक पटनासिटी के अगमकुआं स्थित RMRI में हुए जांच में 30 साल की एक और महिला को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. ये महिला लखीसराय की रहने वाली है और एनएमसीएच में भर्ती है.

आपको पता दें कि आज ही एक और महिला कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी. ये महिला भी एनएमसीएच में भर्ती है. जानकारी के मुताबिक इस महिला को कोरोना के संक्रमण के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. जानकारी के मुताबिक महिला पटना की ही रहने वाली है और उसी अस्पताल में काम करती थी जहां मुंगेर के युवक इलाज के लिए भर्ती हुआ था.

Input : News4Nation

Continue Reading
BIHAR1 hour ago

कोरोना से जंग: बोधगया मंदिर प्रबन्ध समिति ने पीड़ितों की मदद में लिए दिए एक करोड़ रुपये

INDIA1 hour ago

COVID-19: पीएम केयर फंड में पीयूष गोयल और रेलवे कर्मचा​री मिलकर देंगे 151 करोड़ रुपये

INDIA2 hours ago

Be A SuperHero & Defeat Corona in ‘Lockdown’ Style

WORLD2 hours ago

अमेरिका में एक दिन में सामने आए कोरोना के 19000 नए केस, ट्रंप का लॉकडाउन से इनकार

INDIA2 hours ago

कोरोना लॉकडाउन: घर के लिए पैदल ही निकल पड़ा शख्स, 200 किलोमीटर चलने के बाद हुई मौत

INDIA2 hours ago

लॉकडाउन से हुई कठिनाई के लिए माफी, लेकिन कोई और रास्ता नहीं : मन की बात में पीएम मोदी की कही 10 खास बातें

INDIA5 hours ago

देश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर पहुंचा 1029

MUZAFFARPUR5 hours ago

लॉकडाउन : पति-बच्चे घर में, बढ़ा महिलाओं पे दैनिक कार्यों का बोझ

BIHAR6 hours ago

बिहार में 2 और लोग संक्रमित, 11 हुई कोरोना पॉजिटिव की संख्या

BIHAR6 hours ago

दुनियाभर में फेमस है नालंदा का शीतला माता मंदिर, चीनी यात्री फाह्यान ने की थी पूजा

BIHAR2 days ago

स्पाइसजेट का सरकार को प्रस्ताव, दिल्ली-मुंबई से बिहार के मजदूरों को ‘घर’ पहुंचाने के लिए हम तैयार

cheating-on-first-day-of-haryana-board-exam
INDIA3 weeks ago

बिहार तो बेवजह बदनाम है… हरियाणा बोर्ड परीक्षा में शिखर पर नकल

INDIA7 days ago

PM मोदी को पटना के बेटे ने दिए 100 करोड़ रुपये, कहा – और देंगे, थाली भी बजाई

INDIA2 days ago

पूरी हुई जनता की डिमांड, कल से दोबारा देख सकेंगे रामानंद सागर की ‘रामायण’

BIHAR2 weeks ago

जूली को लाने सात समंदर पार पहुंचे लवगुरु मटुकनाथ, बोले- जल्द ही होंगे साथ

BIHAR2 weeks ago

बिहार में 81 एक्सप्रेस और 32 पैसेंजर ट्रेनें दो सप्ताह के लिए रद्द, देखें लिस्ट

BIHAR4 weeks ago

बड़ी खुशखबरी: बिहार में घरेलू गैस की अब नहीं होगी किल्लत, बांका में नया प्लांट शुरू

BIHAR4 days ago

अब नहीं सचेत हुए बिहार वाले तो, अपनों की लाशें उठाने को रहें तैयार

INDIA3 weeks ago

आज होगी देश की सबसे महंगी शादी, 500 पंडित पढ़ेंगे मंत्र

BIHAR4 days ago

लॉकडाउन के बाद पैदल जयपुर से बिहार के लिए निकले 14 मजदूर, भूखे-प्यासे तीन दिन में जयपुर से आगरा पहुंचे

Trending