सरैया थाना क्षेत्र के बखरा कोल्ड स्टोरेज के समीप एनएच-722 पर कार की ठोकर से बाइक सवार दंपती समेत तीन लोगों की मौत हो गई। इस दौरान कार में फंसकर कुछ दूर तक बाइक घिसटाती रही। इससे वहां अफरातफरी मच गई। कुछ देर लिए वाहनों का आवागमन भी बाधित हो गया।

घटना के संबंध में बताया गया कि सरैया थाना क्षेत्र के कोल्हुआ छापत्वा गांव निवासी दिनेश दास (40) अपनी पत्नी बबीता देवी के साथ बाइक से घर आ रहे थे। बखरा कोल्ड स्टोरेज के पास गांव की ही संगीता देवी सड़क किनारे घास काट रही थी। उसे देख कर दिनेश रुक गए और उससे हालचाल पूछने लगे। इसी बीच तेज रफ्तार से आ रही कार ने तीनों को ठोकर मार दी जिससे दिनेश की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, जबकि उनकी पत्नी बबीता देवी (35) और संगीता देवी (40) गंभीर रूप से जख्मी हो गईं।

biology-by-tarun-sir

लोगों ने दोनों को सरैया सीएचसी पहुंचाया, जहां बबीता की मौत हो गई। वहीं, संगीता देवी को शहर भेजा गया लेकिन निजी अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी भी मौत हो गई। बबीता देवी पंचायत चुनाव में उम्मीदवार थीं। थानाध्यक्ष रवींद्र कुमार यादव ने तीन लोगों की मौत की पुष्टि की है। बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Source : Dainik Jagran

हेलो! मुजफ्फरपुर नाउ के साथ यूट्यूब पर जुड़े, कोई टैक्स नहीं चुकाना पड़ेगा 😊 लिंक 👏

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *