काेलकाता की इवेंट एंकर के साथ पटना स्थित एक हाेटल में गैंग रेप हुआ। यह घटना 2 जुलाई की देर रात की हाेटल के कमरा नंबर 512 में हुई। गैंग रेप करने का आरोप मुजफ्फरपुर के हर्ष रंजन और उसके सहयाेगी विक्रांत केजरीवाल पर है।

दाेनाें पर यह भी आरोप है कि दाेनाें ने 3 जुलाई काे हाेटल से पटना जंक्शन छाेड़ने के दाैरान कार में जबरन गर्भनिराेधक गाेलियां भी खिलाईं। उसने 4 जुलाई काे जाधवपुर थाना में इन दाेनाें के खिलाफ रेप का केस दर्ज करा दिया। बंगाल पुलिस ने जीराे FIR करने के बाद इसे गांधी मैदान थाना काे भेज दिया।

29 जुलाई काे पटना पहुंची पीड़िता का 164 के तहत काेर्ट में बयान दर्ज किया गया। इधर, गांधी मैदान थानेदार रंजीत वत्स ने बताया कि आरोपितों  काे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस मुजफ्फरपुर गई थी। दाेनाें फरार है। दोनों के मोबाइल बंद हैं।

पेमेंट के बहाने आया  फिर गलत काम किया

पीड़िता के अनुसार, हर्ष किंग मीडिया इंटरटेंमेंट नाम से संस्था चलाता है। इससे पहले हर्ष के लिए दाे बार काम कर चुकी हूं। उसने इस साल हमसे संपर्क किया और  कहा कि 30 जून से 2 जुलाई तक काम करना है। प्राेग्राम हाेटल में हुआ था पर मुझे इस हाेटल से कुछ किलाेमीटर दूर हाेटल के- स्क्वाॅयर में ठहराया गया था। मुझे 2 जुलाई की रात काे हाेटल पनाश में शिफ्ट कर दिया गया। 2 जुलाई की रात काे हर्ष मेरे कमरे में पेमेंट देेने के बहाने आया। उसने कहा मेरी पत्नी प्रेगनेंट है। मुझे संतुष्ट कर दाे। मैंने इनकार किया तो हर्ष ने मेरे साथ रूम में रेप किया। फिर विक्रांत ने भी संबंध बनाए।

Source : Dainik Bhaskar

हेलो! मुजफ्फरपुर नाउ के साथ यूट्यूब पर जुड़े, कोई टैक्स नहीं चुकाना पड़ेगा 😊 लिंक 👏

biology-by-tarun-sir

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *