बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार की जिस फिल्म का फैंस पिछले डेढ़ साल से इंतजार कर रहे हैं आखिर उस फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है. रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी ’ इस दिवाली 5 नवंबर पर बॉक्स ऑफिस में धमाका मचाने वाली है. अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर खुद इसकी घोषणा की है.

krishna-motors-muzaffarpur

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘सूर्यवंशी ’ में अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह का तिगड़ी साथ नजर आने वाली है. ये फिल्म रोहित शेट्टी की फ्रेंचाइजी सिंघम सीरीज की यह चौथी फ‍िल्‍म है.

अक्षय कुमार ने ये गुड न्यूज फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की. एक खास वीडियो के साथ उन्होंने लिखा, ‘इंटरवल हुआ खत्म, अब शो का समय! सूर्यवंशी इस दिवाली 5 नवंबर को आपके नजदीकी सिनेमाघर में रिलीज हो रही है. आओ हमारे साथ जश्न मनाएं. #बैकटूसिनेमा’

वहीं मेकर्स की तरफ से भी एक मैसेज शेयर किया गया है. उन्होंने लिखा, ‘देश भर में सिनेमाघरों के खुलने की खबर से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में खुशी का माहौल है. रोहित शेट्टी और टीम सूर्यवंशी आपका स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. बड़े पर्दे पर फिल्मों का मजा लेने के लिए अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह सिनेमा घरों में आपका स्वागत करते हैं. बहुप्रतीक्षित एक्शन एंटरटेनर, सूर्यवंशी, 5 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. अपने कैलेंडर को मार्क करें, आपसे सिनेमाघरों में मुलाकात होगी.’ #Sooryavanshi #BackToCinemas

आपको बता दें कि पहले फिल्म 24 मार्च 2020 को रिलीज होनी थी, लेकिन कोरोना और लॉकडाउन के कारण फिल्म की रिलीज डेट तो अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया गया. लेकिन हालातों के सुधरने और सिनेमाघर खुलने के बाद मेकर्स ने इसे दिवाली पर रिलीज करने का फैसला किया है.

सूर्यवंशी का ट्रेलर साल 2020 में रिलीज हुआ था. फिल्म में अक्षय कुमार एटीएस पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रहे हैं. ट्रेलर में अजय देवगन सिंघम और रणवीर सिंह सिंबा के किरदार में नजर आने वाले हैं. सूर्यवंशी में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी कर रही है.

Source : News18

हेलो! मुजफ्फरपुर नाउ के साथ यूट्यूब पर जुड़े, कोई टैक्स नहीं चुकाना पड़ेगा 😊 लिंक 👏

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *