बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जदयू नेता उपेंद्र कुशवाहा ने पीएम मैटेरियल क्या बताया राज्य की सियासत में बयानवाजी की दौर शुरू हो गया। बिहार एनडीए के सबसे बड़े दल बीजेपी नेता और बिहार सरकार के मंत्री सम्राट चौधरी ने कुशवाहा के बयान को खारिज करते हुए कहा कि अभी 2024 तक पीएम पद के लिए कोई वैकेंसी नहीं है।

सम्राट चौधरी ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं और अगर किसी को प्रधानमंत्री बनना है तो पहले चुनाव की प्रक्रिया के तहत जाना चाहिए। सम्राट चौधरी ने कहा कि अभी कोई वैकेंसी नहीं है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2024 तक प्रधानमंत्री है। लोगों को और अगले 10 साल तक इंतजार करना होगा अगर और किसी को प्रधानमंत्री बनना है तो क्योंकि अगले 10 साल तक नरेंद्र मोदी पीएम बनेंगे।

बिहार सरकार में बीजेपी कोटे से मंत्री सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार अपनी पार्टी के प्रधानमंत्री कैंडिडेट हैं, इसमें कहां इशू है, इसमें कोई इशू नहीं है। उन्होंने कहा कि 4 पार्टियों के गठबंधन की सरकार और सभी की अपनी-अपनी विचारधारा है, स्वाभाविक है, सब अपनी-अपनी विचारधारा को लाना चाहते हैं और अपनी पार्टी को मजबूत करना चाहते हैं। हम अपनी पार्टी को भी मजबूत करने के लिए बैठे हैं, यही हमारा दायित्व है। पार्टी को नंबर वन करने के लिए हमें 74 सीटें मिली है और सीटें मिले तो हमें क्या दिक्कत होगी, ये जनता पर निर्भर है।

सम्राट चौधरी ने कहा कि 1996 से एनडीए गठबंधन ने नीतीश कुमार को नेता माना है। सम्राट चौधरी ने कहा कि बीजेपी चाह रही है तभी तो नीतीश कुमार मुख्यमंत्री बने हैं। ऐसा नीतीश कुमार ने खुद भी कई बार कहा है। बिहार सरकार के साथ काम करना आसान नहीं, चार-चार विचार धाराएं एक साथ लड़ती हैं : मंत्री सम्राट चौधरी

Source: NBT Hindi

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *