श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर आतंकवादियों की गोली का निशाना आम नागरिक बने हैं. खबर है कि श्रीनगर के ईदगाह इलाके में गोलीबारी हुई है, जिसमें दो शिक्षकों की मौत हो गई है. अज्ञात हमलावरों ने सफा कदल में स्कूल के प्रिंसिपल और एक महिला टीचर की गोली मारकर हत्या कर दी है. आशंका जताई जा रही है कि हमलावर आतंकवादी हो सकते हैं. हमले में मारे गए सतिंदर कौर और दीपक कौर अलोचीबाग के रहने वाले थे.

श्रीगर में गुरुवार को दिन दहाड़े आतंकियों ने दो शिक्षकों तकी हत्या कर दी. सिख और कश्मीरी पंडित दोनों शिक्षकों की पहचान सतिंदर कौर और दीपक चंद के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि दोनों सफा कदल के अलोचीबाग के रहने वाले थे.

https://twitter.com/Aachu321/status/1446003130974367747

एक दिन पहले ही आतंकियों ने कश्मीर में तीन लोगों की हत्या कर दी थी. इनमें श्रीनगर के बड़े दवा कारोबारी 70 साल के माखन लाल बिंदरू, खाने का स्टॉल लगाने वाले वीरेंद्र पासवान और टैक्सी स्टैंड के अध्यक्ष मोहम्मद शफी लोन का नाम शामिल है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि आतंकियों ने इन तीनों हत्याओं के महज एक घंटे के भीतर अंजाम दिया था.

आतंकियों ने कश्मीरी पंडित बिंदरू को पॉइंट ब्लैंक की रेंज से गोली मारी थी. वहीं, एक अन्य घटना में आतंकियों ने श्रीनगर में मदीना चौक लालबजार के पास बिहार के भागलपुर के रहने वाले पासवान को निशाना बनाया था. कश्मीर पुलिस के मौके पर पहुंचकर आतंकियों की तलाश शुरू कर दी थी. तीसरी घटना में दहशतगर्दों ने उत्तरी कश्मीर के बंदीपोरा जिले में नैदखई के रहने वाले लोन की हत्या की थी.

हेलो! मुजफ्फरपुर नाउ के साथ यूट्यूब पर जुड़े, कोई टैक्स नहीं चुकाना पड़ेगा 😊 लिंक 👏

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *