बॉलीवुड एक्टर आर माधवन  के बेटे वेदांत माधवन  एक बेहतरीन स्विमर हैं. वेदांत ने एक बार फिर अपने काम से अपने परिवार के साथ देश का नाम रोशन किया है. वेदांत ने स्वमिंग में 7 नेशनल अवॉर्ड अपने नाम किए हैं.

वेदांत ने हाल ही में हुए 47वें जूनियर नेशनल एक्वाटिक चैंपियनशिप में 7 मेडल जीते हैं. ये चैंपियनशिप बेंगलुरु में हुई थी. वेदांत ने इस चैंपियनशिप में चार सिल्वर मेडल और तीन ब्रोन्ज मेडल जीते हैं.

R Madhavan son, Vedaant Madhavan

अभिषेक सिंघवी ने की तारीफ

माधवन के बेटे वेदांत के 7 मेडल जीतने के बाद राज्यसभा के मेंबर अभिषेक मनु सिंघवी ने उनकी तारीफ की है. उन्होंने वेदांत की तारीफ करते हुए ट्वीट किया- गुड जॉब वेदांत. हमे आप पर और आपके पालन पोषण पर गर्व है.

JAWA-MUZAFFARPUR BIHAR

आपको बता दें शाहरुख खान के बेटे आर्यन के ड्रग्स केस में गिरफ्तार होने के बाद से उन्हें और माधवन के बेटे क तुलना की जाने लगी थी. जहां 16 साल के वेदांत देश के लिए मेडल जीत रहे हैं वहीं आर्यन खान ड्रग्स केस में गिरफ्तार हुए हैं. ड्रग्स केस में आर्यन की जमानत याचिका भी खारिज हो चुकी है. अब आर्यन के वकील हाई कोर्ट में अपील करने वाले हैं.

देश के लिए जीता था मेडल

इसी साल मार्च में वेदांत ने ब्रॉन्ज मेडल जीतकर अपने पिता को गर्व महसूस कराया था. वेदांत ने लाटवियन ओपन स्विमिंग चैंपियन इवेंट में मेडल जीता था. जिसकी जानकारी खुद माधवन ने सोशल मीडिया पर दी थी. उन्होंने इस इवेंट की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थीं.

बेटे के बर्थडे पर किया था पोस्ट

माधवन ने बेटे वेदांत के बर्थडे पर एक खास मैसेज शेयर किया था. उन्होंने लिखा था- मैं जिन चीजों में अच्छा हूं उस चीज में मुझे पीछे छोड़ने के लिए शुक्रिया. मुझे जलन फील कराने के साथ मेरा सीना गर्व से चौड़ा करने के लिए भी शुक्रिया. मैं तुमसे बहुत कुछ सिखूंगा. 16वां जन्मदिन मुबारक हो. मैं उम्मीद करता हूं कि तुम दुनिया के बेहतर इंसान बनोगे. मैं एक सौभाग्यशाली पिता हूं.

(मुजफ्फरपुर नाउ के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

krishna-motors-muzaffarpur

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *