वर्तमान में विभिन्न सरकारी विभागों में कई पदों पर भर्तियां जारी हैं. युवाओं के पास UPPCL, आर्मी हेड क्वार्टर, ICSIL और AIIMS सहित विभिन्न विभागों में सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका है. नीचे सभी भर्तियों की डिटेल दी जा रही है. बता दें कि विस्तृत डिटेल के लिए उम्मीदवार सम्बंधित भर्तियों की अधिसूचना देख सकते हैं.

Sarkari Naukri: UPPCL
उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड (UPPCL) ने डायरेक्टर के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मंगाए हैं. ये भर्ती UPPCL के विभिन्न विभागों के लिए निकाली गई है. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट upenergy.in पर जाकर पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं. उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि आवेदन की अंतिम तिथि 28 सितंबर 2021 है.
डिटेल के लिए यहां क्लिक करें

Indian Army jobs: 2 आर्मी हेड क्वार्टर सिग्नल रेजीमेंट, मेरठ कैंट
2 आर्मी हेड क्वार्टर सिग्नल रेजीमेंट, मेरठ कैंट ने अधिसूचना जारी कर ग्रुप-सी के विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मंगाए हैं. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार ऑफलाइन मोड से पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं. उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि उन्हें 5 अक्टूबर या उससे पहले आवेदन करना होगा. बता दें कि कुल 10 पदों पर भर्ती के लिए ये प्रक्रिया आयोजित की जा रही है.
यहां देखें डिटेल

ICSIL Jobs: ICSIL
इंटेलिजेंट कम्युनिकेशन सिस्टम्स इंडिया लिमिटेड, दिल्ली (ICSIL) ने भी भर्ती निकाली है. ICSIL ने अधिसूचना जारी कर डाटा एंट्री ऑपरेटर के विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मंगाए हैं. जिसके लिए 16 सितंबर 2021 तक आवेदन किया जा सकता है.
पूरी जानकारी के लिए यहां क्लिक करें

biology-by-tarun-sir

Sarkari Naukri: AIIMS
ऑल इंडिया इंस्टिट्यूट ऑफ़ मेडिकल साइंस (AIIMS), बीबीनगर में ट्यूटर समेत अन्य पदों पर भर्ती निकली है. इच्छुक उम्मीदवार AIIMS Bibinagar की आधिकारिक वेबसाइट aiimsbibinagar.edu.in पर जाकर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. उम्मीदवार ध्यान दें कि आधिसूचना जारी होने के 30 दिन के अंदर आवेदन करना होगा.

Source : News18

हेलो! मुजफ्फरपुर नाउ के साथ यूट्यूब पर जुड़े, कोई टैक्स नहीं चुकाना पड़ेगा 😊 लिंक 👏

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *