महिंद्रा बोलेरो नियो की कई सारी तस्वीरें लीक हो रही हैं. सोशल मीडिया पर गाड़ी के कई सारे फीचर्स सामने आए हैं. कंपनी इस गाड़ी को 15 जुलाई को लॉन्च करेगी. ऐसे में लीक तस्वीरों से गाड़ी के बाहरी लुक की झलक मिल गई है. वहीं इस बार गाड़ी के कैबिन को भी अपडेट किया गया है. नई बोलेरो नियो महिंद्रा TUV300 पर आधारित है. इसमें आपको ठीक वही बॉक्सी प्रोफाइल मिलता है लेकिन फ्रंट और रियर में थोड़े बहुत बदलाव किए गए हैं.

गाड़ी का फ्रंट ग्रिल पूरी तरह रिवाइज्ड किया गया है जो मेश डिजाइन और वर्टिकल क्रोम स्लैट्स के साथ आता है. फ्रंट बंपर को भी नया रूप दिया गया है. भारतीय वाहन निर्माता ने नई एसयूवी के लुक को बढ़ाने के लिए रेक्टैंगुलर फॉग लैंप और एक डार्क शेड की स्किड प्लेट जोड़ी है.

साइड में, एक काली पट्टी को साइड बॉडी पर दौड़ते हुए देखा जा सकता है जो स्क्वायर-ऑफ व्हील आर्च के चारों ओर प्लास्टिक क्लैडिंग से मेल खाती है. यह नए फाइव-स्पोक अलॉय व्हील्स पर रोल करता है जो इसे मस्कुलर लुक देते हैं. नई बोलेरो नियो का पिछला हिस्सा ज्यादा बदलाव के साथ नहीं आता है क्योंकि यह टेलगेट-माउंटेड स्पेयर व्हील, रूफ-माउंटेड स्पॉइलर और रियर पार्किंग सेंसर के साथ आता है.

क्या है खास

कार के इंटीरियर में डैशबोर्ड पर बेज और ब्लैक रंग की टू-टोन थीम है, जो एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, सिल्वर इंसर्ट के साथ हायर प्लेस्ड एयरकॉन वेंट्स और टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ आता है. एसयूवी सात सीटों वाली कार होगी. दूसरी पंक्ति एक बेंच-प्रकार के लेआउट में आएगी और तीसरी पंक्ति में साइड-फेसिंग फोल्डेबल सीटें होंगी.

नियो mHawk 100 1.5-लीटर डीजल इंजन के साथ आएगा जो बीएस 6-अनुपालन होगा. इंजन 100bhp की पावर और 240Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम होगा. कार में मैन्युअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प होने की संभावना है. Mahindra Bolero Neo की कीमत 9 लाख से 11 लाख के बीच हो सकती है. यह Tata Nexon, Hyundai Venue और Ford EcoSport को टक्कर देगी.

Input: tv9

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *