इंदौर में एक युवक ने ऐसा काम क‍िया क‍ि इलाके में हड़कंप मच गया. युवक की एक युवती से पिछले डेढ़ साल से बातचीत चल रही थी. इसी बीच परिजनों ने युवती की शादी कहीं और तय कर दी. युवक को जैसे ही पता चला वो आगबबूला हो गया और उसने युवती के घर में घुसकर परिजनों सहित एक युवक पर बंदूक से गोली चला दी.

दोनों घायलों को अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

डेढ़ साल से एक युवती के साथ था एकतरफा प्रेम

मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी युवक का नाम संतोष आगश्या है जो बीते डेढ़ साल से एक युवती के प्रेम में था. वहीं, युवती की शादी परिजनों ने जब कहीं और तय कर दी तो युवक आगबबूला हो गया और उसने एक प्राणघातक हमला लड़की के पर‍िजनों पर क‍िया.

आरोपी संतोष आगश्या का आपराधिक रिकॉर्ड पुलिस खोज रही है लेकिन घटना को निर्ममता से अंजाम देने वाले आरोपी प्रेमी की हरकत ने सभी को हैरान कर दिया है.

पुलिस के मुताबिक, घटना आजाद नगर थाना क्षेत्र के मयूर नगर के सामने श्रीकृष्ण नगर की है जहां युवक एकतरफा प्रेम के चक्कर में युवती के घर पहुंचा और घर में घुसकर उसने युवती की मां और एक अन्य युवक पर गोली चला दी. दोनों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है. फिलहाल, आरोपी युवक की तलाश में पुलिस जुट चुकी है.

Haldiram Bhujiawala, Muzaffarpur - Restaurant

आजाद नगर थाना प्रभारी इंद्रमणि पटेल ने बताया क‍ि आरोपी का किसी युवती के साथ एकतरफा प्रेम संबंध था जिसके चलते उसने वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज मामले की जांच शुरू कर दी है.

Source : Aaj Tak

(मुजफ्फरपुर नाउ के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *