टी-20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के मैच पर भारत ही नहीं बल्कि दुनिया भर के क्रिकेट प्रेमियों की नजरें गड़ी हुई हैं. रविवार 24 अक्टूबर को होने वाले इस मैच पर बिहार के क्रिकेट प्रेमियों की भी निगाहें हैं. इसकी बड़ी वजह ईशान किशन हैं. बिहार के रहने वाले क्रिकेटर ईशान किशन  का सेलेक्शन वर्ल्ड कप खेलने वाली भारतीय टीम  में हुआ है. इससे ईशान के समर्थक और उनका परिवार काफी उत्साहित है. रविवार के बिग मैच से पहले ईशान किशन की मां चित्रा सिंह बेटे की कामयाबी को लेकर कूल नज़र आ रही हैं.

टी20 विश्व कप क्रिकेट प्रतियोगिता में हिस्सा लेने वाली भारतीय टीम में सेलेक्ट होने वाले क्रिकेटर ईशान किशन का परिवार चाहता है कि रविवार को भारत पाकिस्तान को मैच में बुरी तरह हराए

भारत-पाकिस्तान मैच और ईशान किशन के टीम इंडिया में चुने जाने पर वो कहती हें कि बचपन में जब ईशान क्रिकेट खेलता था और टीवी पर मैच देखता था तभी से उसका सपना था कि वो भी भारतीय टीम में कभी खेले. लेकिन ईशान तब सबसे ज़्यादा उत्साहित होता था जब वर्ल्ड कप होता था और भारत की टीम उसमें खेलती थी. उन्होंने कहा कि आप समझ सकते है कि ईशान का जब वर्ल्ड कप खेलने वाली टीम में सेलेक्शन हुआ तो हम लोगों का क्या हाल हुआ होगा, यह एक सपना सरीखा लगता है लेकिन अब हमारी सारी नजरें भारत पाकिस्तान के मैच पर टिकी हुई हैं. भारत की टीम बहुत बेहतर है. उन्होंने कहा कि ईशान को पाकिस्तान के खिलाफ खेलने का मौका मिले या ना मिले, भारत पाकिस्तान को किसी भी कीमत पर हराएगा.

krishna-motors-muzaffarpur

‘ईशान किशन को पाकिस्तान के खिलाफ मौका मिलेगा, तो वो कमाल करेगा’

वहीं, ईशान के पिता प्रणव कहते हैं कि वो अपने बेटे को लेकर उत्साहित हैं. लेकिन उससे भी उत्साहित भारत और पाकिस्तान के मैच को लेकर हैं. अगर भारतीय टीम में ईशान को मौका मिलता है तो वो कमाल करेगा. लेकिन अगर नहीं भी मिलता है तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. क्योंकि टीम इंडिया में शामिल होना ही अपने आप में बड़ी बात है. उन्होंने कहा कि हम लोग भी काफी साल से वर्ल्ड कप मैच देखते रहे हैं लेकिन कभी हमारा बेटा भी वर्ल्ड कप खेलने वाली भारतीय टीम में शामिल होगा, यह सोच कर सपना जैसा लगता है.

ईशान किशन के करियर में उनकी भाभी डॉक्टर पल्लवी का भी योगदान है, उन्होंने कहा कि ईशान को भारतीय टीम में देखना ही वर्ल्ड कप खेलने के बराबर है. लेकिन अगर ईशान को टीम इंडिया में पाकिस्तान के खिलाफ मौका मिलता है तो वो पाकिस्तान के गेंदबाजों की धज्जियां उड़ा कर रख देगा. हालांकि वो यह भी कहती हैं कि भारत की तरफ से पाकिस्तान के खिलाफ ईशान को मौका मिले या ना मिले, पूरा देश चाहता है पाकिस्तान को भारत एक बार फिर वर्ल्ड कप में पटखनी दे और अपना पाकिस्तान के विरुद्ध जीत का अपना ट्रैक रिकॉर्ड बरकरार रखे.

Source : News18

(मुजफ्फरपुर नाउ के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *