देशभर के 22 नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी UN में दाखिल के लिए आयोजित क्लैट (कॉमन लॉ एडमिशन टेस्ट) का परिणाम बुधवार को रात 12 बजे घोषित किया गया। जिसमें विभिन्न राज्यो के बच्चे को सफलता मिली।

लॉ प्रेप ट्यूटोरियल के छात्रों ने फिर से क्लैट परीक्षा में परचम लहराया है। लॉ प्रेप के अरुणोदय ने आल इंडिया रैंक 21 प्राप्त करके और बना बिहार टॉपर। उसे 109.75 मार्क्स प्राप्त हूए है। अरुणोदय मूल रूप से रामनगर का रहने वाला है। अरुणोदय की सफलता से उसके माता पिता काफी खुश दिखी।

May be an image of 6 people and text that says "LAW PREP Tutorial- CLAT 2021 RESULT All India TOPPERS Highest Selections From Online Classes Program AIR 4 APT-IDC2m634 AIR Shwetha ScoreCard Shreyas Datar ScoreCrd AIR 12 Mathur AIR 16 PT-ID Archita Sharma AIR 21 Arunoday Ray AIR 24 Debarshi Ghosh PATCH ScoreCa ScoreCard AIR 28 Tangri AIR 35 Ray A www.lawpreptutorial.com Follow Us"

वही बिहार से मयंक जिससे आल इंडिया रैंक 97 आयी है और उसने 102.50 मार्क्स प्राप्त किया है । मयंक अपनी पूरी तैयारी पटना में रह कर किया। और अपनी पूरी तैयारी का श्रेय अपने संस्था और अभिवावक को देता है। उसने बताया कि कड़ी मेहनत कर के क्लैट एग्जाम में सफलता प्राप्त की जा सकती है।

लॉ प्रेप ट्यूटोरियल के एक वर्षीय ऑनलाइन प्रोग्राम की स्टूडेंट श्वेता ने देश भर में आल इंडिया रैंक 4 प्राप्त किया। उन्होंने इस कोरोना काल मे अपनी सफलता का श्रेय माता पिता और संस्था को दिया है। बिहार के अन्य बच्चो जिन्होंने अपनी जगह नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी में बनाई वो है हर्षिता शर्मा, भाविनी झा, श्रेयस, अर्चिता शर्मा, अद्विका सिंह, तोशाब।

इस बार लॉ प्रेप बिहार के 25 से अधिक छात्रों ने आल इंडिया रैंक के वरीयता सूची में अपनी जगह बनाई है। बच्चों के कामयाबी से उनके संस्थान में उत्साह का माहौल दिखाई दिया। संस्था के निदेशक अभिषेक गुंजन ने बताया कि यह हमसब के लिए गौरवान्वित छन है ।।सफल छात्रों ने अपनी सफलता का श्रेय लॉ प्रेप के अनुशासित शैक्षणिक परिवेश और शिक्षकों के छात्रों के प्रति समर्पण को दिया । सफल छात्रों ने बताया कि सिलेबस की समाप्ति के बाद संस्था के ओर से टेस्ट सीरीज ने परीक्षा के डर को पूरी तरह समाप्त कर दिया था। संस्था के निदेशक अभिषेक गुंजन व हिमांशू शेखर ने सभी सफल छात्रों को बधाई व भविष्य की सुभकामनाएँ दी।

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *