बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. अपराधी आए दिन हत्या, लूट व गोलीबारी जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला पटना से सटे खुसरूपुर रेलवे स्टेशन का है, जहां सोमवार को दिनदहाड़े अपराधियों ने झाझा-पटना मेमू ट्रेन में गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है. इस हादसे में तीन यात्री गोली लगने से घायल हो गए हैं. घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से खुसरूपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां उनकी स्थिति देखते हुए ऑन ड्यूटी डॉक्टर ने दो महिला समेत सभी को पटना के पीएमसीएच रेफर कर दिया.

12 राउंड के आसपास की फायरिंग

बताया जाता है कि मेमू ट्रेन के मंझौली हॉल्ट से खुलते ही सुनील प्रसाद नाम के शख्स को लक्ष्य कर अपराधियों ने लगभग 12 राउंड गोली चलाई. इस घटना के बाद ट्रेन में अफरातफरी मच गई. इसी दौरान खुसरूपुर में ट्रेन के धीमी होते ही हमलावर उतर गए और बड़े आसानी से भाग निकले. गोलीबारी में सालिमपुर थाना के सम्म्तपुर निवासी नरेश सिंह के बेटे सुनील प्रसाद (45) को कमर के नीचे दो गोली लगी है.

पास बैठी महिलाओं को लगी गोली

हालांकि, सुनील को मारने के लिए चलाई गई गोली आसपास बैठी दो महिलाओं को भी लग गई. महिला की पहचान वैशाली जिला के जुड़ावनपुर थाना के मोहनपुर गांव निवासी प्रमोद दास की पत्नी ललिता देवी और सलीमपुर थाना क्षेत्र के हिदायतपुर निवासी देवकी साव की पत्नी दर्पनिया देवी के रूप में हुई है.

घायल सुनील के परिजनों ने बताया कि तीन माह पूर्व जमीन विवाद में उनके स्वजन भूषण यादव की हत्या की गई थी. हत्या के आरोपियों ने ही सुनील पर जानलेवा हमला किया है. इधर, इस मामले में जीआरपी प्रभारी सूर्य दयाल सिंह घायलों को अस्पताल में भर्ती कराने के बाद मामले की छानबीन में जुटे हुए हैं.

Source : ABP News

(मुजफ्फरपुर नाउ के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *