उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि बारात आने से पहले ही दुल्हन ने अपने परिजनों को नशीली चाय पिलाई फिर नगदी और आभूषण लेकर फरार हो गई. चाय पीने से परिवार के 6 लोग बेहोश हो गए, जिनका ट्रॉमा सेंटर में इलाज चल रहा है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. इस घटना के बाद से परिवार और आस- पड़ोस के लोग बेहद हैरान है. लोगों का कहना है कि लड़की के परिजन उसकी मर्जी के खिलाफ शादी कर रहे थे. वो इस शादी से खुश नहीं थी.

दुल्हन ने परिवार को पिलाई नशीली चाय

यह मामला फिरोजाबाद के थाना कौशल्या नगर क्षेत्र का है. जहां पर दावत और शादी के पंडाल की तैयारी धरी की धरी रह गई. बारात आने से पहले ही लड़की ने घरवालों को नशीली चाय पिलाई और आभूषण, नगदी लेकर भाग गई. लड़की की बहन का कहना है कि उसकी छोटी बहन का मोहल्ले में रहने वाले एक लड़के से प्रेम संबंध थे. उसी के साथ वो घर से भाग गई. पुलिस को इस मामले की सूचा दे दी गई है.

नशीली चाय पीने से घर के 6 लोग हुए बेहोश

परिजनों ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार की रात घर पर महिला संगीत कार्यक्रम का था. जब सभी पड़ोसी चले गए तो लड़की ने अपनी मां के अलावा घर के अन्य सदस्यों को नशीली चाय पिलाई. जिसे पीने के बाद परिवार के 6 लोग बेहोश हो गए और इसका फायदा उठा कर वो मौके से फरार हो गई. लड़की दुल्हन बनने से पहले ही घर का कीमती सामान समेट कर फरार हो गई.

पुलिस फरार लड़की को ढूंढने में जुटी

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शिकायत दर्ज की. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी का पड़ोस में रहने वाले लड़के के साथ प्रेम संबंध था. परिजनों को आशंका है कि उनकी बेटी अपने प्रेमी के साथ भागी है. पुलिस का कहना है कि लड़की को जल्द ही ढूंढ लिया जाएगा. यह मामला प्रेम संबंध का लग रहा है.

Source : Aaj Tak

(मुजफ्फरपुर नाउ के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *