बेतिया: जनता वोट देकर अपने प्रतिनिधि को चुनती है. उन्हें उम्मीद रहती है कि प्रतिनिधि उनकी परेशानी का समाधान करेंगे. लेकिन कई बार गुहार लगाने के बावजूद उनके हाथ निराशा लगती है. ऐसा ही मामला बिहार के पश्चिम चंपारण में सामने आया है, जहां उपमुख्यमंत्री और बीजेपी नेत्री रेणु देवी  से मदद मांगने पर छात्रों को गालियां सुननी पड़ी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मामला चार-पांच दिन पुराना है.

जानें क्या है पूरा मामला?

दरअसल, परीक्षा केंद्र बेतिया से मुजफ्फरपुर कर दिए जाने के विरोध में छात्र जिले के एमजेके कॉलेज के गेट पर प्रदर्शन कर रहे थे. अपनी मांगों को लेकर कुछ छात्र 12 नवंबर से अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर थे. इस बीच 13 नवंबर को प्रदर्शन के दौरान उधर से बीजेपी (BJP) प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद संजय जायसवाल की गाड़ी गुजरी. ऐसे में उनकी गाड़ी रोककर छात्रों ने अपनी मांग उनके समक्ष रखी, जिसके बाद सांसद छात्रों को आश्वासन देकर आगे निकल गए.

गुहार लगाने रेणु देवी के पास पहुंचे थे छात्र

इधर, प्रदर्शनकारी छात्रों को पता चला कि बिहार की उपमुख्यमंत्री रेणु देवी कॉलेज के पास स्थित दुर्गा बाग मंदिर में पूजा करने पहुंची हैं. ऐसे में छात्रों का दल मंदिर पहुंच गया और डिप्टी सीएम की गाड़ी के आगे बैठ गया. मौके पर मौजूद सुरक्षाकर्मी छात्रों को हटाने का प्रयास कर रहे थे, लेकिन छात्र अपनी मांग पर डटे रहे. हालांकि, डिप्टी सीएम का कहना है कि उन्होंने छात्रों से बात की थी, इसलिए बार-बार छात्रों का इस तरह से प्रदर्शन करना ठीक नहीं है.

https://twitter.com/nishant8627/status/1460562754608107520

इसी दौरान अपनी शब्दों की मर्यादा लांघते हुए डिप्टी सीएम रेणु देवी ने अभद्र शब्दों का इस्तेमाल करते हुए कहा, ” तुम्हारा नेता हराम*@ है.” अब उनके इस बयान का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो 13 नवंबर की बताई जा रही है. वीडियो वायरल होने के बाद उपमुख्यमंत्री की खूब फजीहत हो रही है.

(मुजफ्फरपुर नाउ के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

KRISHNA-HONA-MUZAFFARPUR

Haldiram Bhujiawala, Muzaffarpur - Restaurant

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *