बिहार के पटना की एक कार झारखंड के रामगढ़ में बस टकरा गई। बुधवार सुबह करीब आठ बजे रजरप्पा थाना क्षेत्र के लारी के निकट हुई इस दुर्घटना में कार सवार पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। दुर्घटना के बाद लगी आग में कार सवार जिंदा जल गए। बताया जाता है कि मृतक एक ही परिवार के हैं। बस में सवार सभी यात्री सुरक्षित बताए जा रहे हैं।

पटना के एक परिवार के पांच लोगों की मौत

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की सुबह धनबाद से रांची जा रही एक बस की बोकारो से आ रही वैगन-आर कार से टक्‍कर हो गई। दुर्घटना में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्‍त हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दुर्घटना के बाद कार का दरवाजा नहीं खुल सका। इसी बीच उसमें आग लग गई। बस करीब 20 यात्री थे, जो सुरक्षित बताए जा रहे हैं।

biology-by-tarun-sir

हादसे के बाद लगी आग, जिंदा जल गए लोग

बताया जाता है कि कार सड़क पर एक मोड़ पर संतुलन खोकर सीधे बस से जा टकराई। दोनों गाडि़यां पूरी रफ्तार में थीं। इसके तुरंत बाद लगी आग ने बचाव का कोई मौका नहीं दिया। क्षतिग्रस्‍त कार का दरवाजा लाक हो जाने के कारण उसमें सवार पांच लोग जिंदा जल गए। कार पटना के आलोक रौशन के नाम से रजिस्‍टर्ड बताई जा रही है। कार का रजिस्‍ट्रेशन नंबर बीआर01बीडी6318 पटना का है।

रामगढ़-बोकारो हाईवे पर घंटों ट्रैफिक जाम

दुर्घटना के तत्‍काल बाद फायर ब्रिगेड व पुलिस की टीम पहुंची। इसके बाद आग पर काबू पाया गया। पुलिस ने शवों को कब्‍जे में लिया। इस बीच दुर्घटना के कारण यातायात बाधित हो जाने के कारण सड़क के दोनों ओर ट्रैफिक जाम हो गया। दुर्घटना के बाद रामगढ़-बोकारो हाईवे को घंटों बंद कर दिया गया।

हेलो! मुजफ्फरपुर नाउ के साथ यूट्यूब पर जुड़े, कोई टैक्स नहीं चुकाना पड़ेगा 😊 लिंक 👏

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *