सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत ही तेजी से शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो में कथित तौर पर पाकिस्तान की नेशनल असेंबली के एक सदस्य आमिर लियाकत हुसैन को बॉलीवुड के हिट गाने ‘टिप टिप बरसा पानी’ पर नाचते हुए बताया जा रहा है. वीडियो ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम पर हजारों व्यूज बटोर रहा है, लेकिन इस वीडियो में डांस कर रहे शख्स की सच्चाई जानकर आप दंग रह जाएंगे.

डांस कर रहा शख्स नहीं है पाकिस्तानी सांसद

दरअसल, ‘टिप टिप बरसा पानी’ में धमाकेदार डांस कर रहा शख्स कोई नेता या पाकिस्तान का सांसद नहीं है. कई वेबसाइटों ने इस वीडियो में डांस करने वाले शख्स को लेकर दावा किया है कि इसमें आमिर लियाकत हुसैन नाम के सांसद डांस कर रहे हैं, जो पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के सदस्य हैं.

वीडियो में दिख रहे शख्स हैं एक कोरियोग्राफर

हालांकि, वीडियो में दिख रहे शख्स का नाम शोएब शकूर है. वह एक कोरियोग्राफर हैं, जो ‘टिप टिप बरसा पानी’ पर जमकर अपने डांस का जलवा दिखा रहे हैं. बता दें कि इस वीडियो को पाकिस्तान स्थित फोटोग्राफी स्टूडियो HS स्टूडियो ने सबसे पहले फेसबुक पर शेयर किया था. इसके बाद यह फेसबुक से गलत दावे के साथ अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर वायरल हो गया.

इस वीडियो को कोरियोग्राफर शकूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया था.

‘मोहरा’ फिल्म का है गाना

बता दें कि टिप-टिप बरसा पानी अक्षय कुमार और रवीना टंडन की पॉपुलर फिल्म ‘मोहरा’ का गाना है. यह फिल्म 27 साल पहले रिलीज हुई थी. इसके बाद से ही यह गाना लोगों के बीच काफी पॉपुलर है. अब इस गाने को अक्षय कुमार की हालिया रिलीज फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में रीक्रिएट किया गया है. इस गाने में अक्षय कुमार के साथ कैटरीना कैफ ने जबरदस्त डांस किया है. रीक्रिएट करने के बाद इस गाने ने और भी ज्यादा पॉपुलेरिटी बटोरी है और आज हर किसी की जुबान पर यह गाना है.

NOTE : Previous news on the same post was false which has been corrected. Appolgy for the mistake.

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *