विराट कोहली की टीम इंडिया के लिए टी20 विश्व कप अब तक खास नहीं रहा. पहले पाकिस्तान और फिर न्यूजीलैंड से हारने के बाद भारत पर सेमीफाइनल की रेस से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है. इस मैच में न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर भारत को बल्लेबाजी का न्योता दिया. इस मैच में केएल राहुल ने रोहित शर्मा की जगह ईशान किशन के साथ पारी की शुरुआत की. लेकिन यह जोड़ी भी टीम इंडिया को ठोस शुरुआत नहीं दिला पाई. एक के बाद एक विकेट गिरते गए. भारत ने 50 रन के भीतर ही 4 विकेट गंवा गिए थे. इसी वजह से भारत बड़ा स्कोर नहीं खड़ा कर पाया और पूरी टीम 20 ओवर में 110 रन ही बना सकी.

भारत की खराब बल्लेबाजी देखकर हेड कोच रवि शास्त्री भी परेशान और गुस्से में दिखे. उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. इसके बाद ट्विटर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. लोगों ने टीम इंडिया की खराब बल्लेबाजी के लिए कोच शास्त्री को ही कोसना शुरू कर दिया. उनके एंग्री लुक पर मजेदार मीम्स भी बने.

यूजर्स ने शास्त्री को ट्रोल किया

एक यूजर ने उनकी वायरल फोटो पर लिखा- रवि शास्त्री का चेहरा देखकर तो यही लग रहा है कि उन्हें पहले से ही पता चल गया है कि वह प्रतियोगिता से बाहर हो गए हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा कि नया कोच आने वाला है. इसलिए शास्त्री खुश नहीं हैं.

एक और यूजर ने लिखा- लगता है कि रवि शास्त्री वो बात जानते हैं, जो हम नहीं. रवि शास्त्री आपका कॉमेंट्री पैनल में स्वागत है.

शास्त्री 2017 से टीम इंडिया के कोच

रवि शास्त्री 2017 से टीम इंडिया के हेड कोच के तौर पर काम कर रहे हैं. उनके कोच रहते टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को उसी के घर में दो बार टेस्ट सीरीज में शिकस्त दी. वहीं, पहली बार हुई विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल भी खेली. हालांकि, फाइनल में उसे न्यूजीलैंड ने हरा दिया था. इस विश्व कप में उम्मीद थी कि शास्त्री आईसीसी की ट्रॉफी जीतने का सूखा भी खत्म कर देंगे. लेकिन न्यूजीलैंड और पाकिस्तान से लगातार दो मैच गंवाने के बाद भारत के सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदें भी धुंधली पड़ गईं हैं. भारत का अगला मुकाबला अफगानिस्तान से है. विराट कोहली की टीम इंडिया को सेमीफाइनल की रेस में बने रहने के लिए इस मैच को बड़े अंतर से जीतना होगा.

Source : News18

(मुजफ्फरपुर नाउ के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *