बिहार विधानसभा के दो सीटों के लिए उपचुनाव हो रहा है. तारापुर विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार के दौरान पिछले दिनों नेता विपक्ष तेजस्वी यादव सड़क किनारे पोखर में मछली पकड़ते दिखाई दिए थे. उनके द्वारा फेंकी गयी बंसी में फंसी पोठिया मछली की तस्वीर क्या वायरल हुई, विरोधियों को उन पर हमला बोलने का मौका मिल गया है. इसकी शुरुआत जनता दल युनाइटेड (JDU) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने किया तो तेजस्वी यादव ने उन्हें उसका जवाब दिया. मगर अब जेडीयू के प्रवक्ता निखिल मंडल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर गले में अजगर लपेट रखने की तस्वीर पोस्ट की है. उन्होंने इसे दिखाते हुए तेजस्वी यादव पर चुटकी लेते हुए कहा कि कुछ लोग पोठिया मछली पकड़ कर हीरो बन रहे हैं, यहां तो…

अपने फेसबुक पेज पर गले में अजगर को लपेटे हुए जेडीयू के प्रवक्ता निखिल मंडल (फाइल फोटो)

जेडीयू प्रवक्ता के अपने गले में अजगर लेकर तेजस्वी यादव पर किए हमले के बाद उन्ही की पार्टी के एक अन्य प्रवक्ता अजय आलोक ने भी शायराना अंदाज में ट्वीट कर तेजस्वी यादव पर निशाना साधा और कहा कि, दिक्कत वाले पानी में मछली मारना पसंद नहीं करते. बिलकुल सही कहा आपने तभी तो बाढ़ में गायब, राघोपुर में गायब, चमकी बुखार में गायब, विधानसभा के सत्र में गायब आपका इतिहास तो यही कहता है कि पानी में पैर ना पड़े पहला मांगुर मोर, जल्द ही पारिवारिक राजनीति से भी गायब हो जाएंगे.

जेडीयू प्रवक्ताओं के अनोखे अंदाज में तेजस्वी यादव पर किए गए हमले से आरजेडी तिलमिला उठी. आरजेडी के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने पलटवार करते हुए कहा कि जेडीयू प्रवक्ता के गले में अजगर यह बताने को काफी है की जेडीयू कितनी जहरीली पार्टी है, और उनके प्रवक्ता ने यह तस्वीर डाल कर स्पष्ट कर दिया है कि जेडीयू की फिदरत क्या है. हमारे नेता आम लोगों के नेता हैं और गांव-जवार में कई लोग मछली मार कर अपना जीवन यापन करते हैं. उन्ही के बीच के नेता है हमारे तेजस्वी यादव जो गरीबों के आवाज को उठाते रहे हैं. उनकी यही सादगी विरोधियों को नहीं पच पा रही है.

Source : News18

हेलो! मुजफ्फरपुर नाउ के साथ यूट्यूब पर जुड़े, कोई टैक्स नहीं चुकाना पड़ेगा 😊 लिंक 👏

krishna-motors-muzaffarpur

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *