तेजस्‍वी यादव की अब राजेश्‍वरी से शादी हो गई है. दोनों की शादी पिछले सप्‍ताह ही हुई थी. शादी के बाद तेजस्‍वी यादव अब पटना पहुंच चुके हैं. इस दौरान बुधवार को दोनों को आशीर्वाद देने किन्‍नरों का एक समूह पहुंचा.

किन्‍नरों के समूह ने वर और वधू को आशीर्वाद दिया, वहीं तेजस्‍वी यादव के लिए ये भी कामना कि वह जल्‍द से जल्‍द मुख्‍यमंत्री बनें. किन्‍नरों का इस दौरान लालू परिवार ने सत्‍कार किया, उन्‍हें खाना खिलाया और 15 हजार रुपए का नेग दिया.

लालू आवास से बाहर निकलने के बाद किन्नरों ने कहा था, ‘जो हमें मिलना था मिल गया है, मातारानी करे भैय्या (तेजस्‍वी यादव) मुख्यमंत्री बन जाए, भैय्या खुश रहे, उनकी जोड़ी बनी रहे और वो हमेशा खुश रहें.’ इस दौरान राबड़ी यादव भी वर और वधू के साथ नजर आईं.

राष्‍ट्रीय जनता दल -जनता दल यूनाइटेड गठबंधन की सरकार में तेजस्वी यादव बिहार के उपमुख्‍यमंत्री रह चुके हैं. इस समय वह बिहार में नेता प्रतिपक्ष हैं. पर नीतीश कुमार के बीजेपी से हाथ मिला लेने के बाद उनकी कुर्सी चली गई थी. तेजस्वी यादव ने दिल्ली में अपनी दोस्त राजेश्‍वरी से शादी की थी.

राष्‍ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव शादी के बाद पत्‍नी राजेश्‍वरी के साथ पटना पहुंचे थे, जहां 10 सर्कुलर रोड आवास पर उनकी मां राबड़ी देवी ने वर और वधू का स्वागत किया था. राजेश्‍वरी की परवरिश दिल्ली में हुई है. राजेश्‍वरी ने बुधवार को तेजस्वी यादव के संग गौशाला का दौरा किया और वहां गाय और बकरियों के साथ दिखाई दी. राशेल ने इस दौरान गायों को चारा भी खिलाया.

शादी क्‍यों हुई जल्‍दी, तेजस्‍वी ने बताई भी वजह

आजतक के इस साथ इंटरव्‍यू में तेजस्वी यादव ने कहा था कि समय कम था, खरमास शुरू होने वाला था, शादी का फैसला इतना जल्दी हुआ कि तैयारी करने का मौका नहीं मिला. कुछ ही रिश्तेदारों को निमंत्रण दे पाए थे. इसलिए अब बिहार में रिसेप्शन करने की प्लानिंग की है.

शादी इतनी सादगी से क्‍यों हुई, इस पर राजेश्‍वरी ने कहा था कि हम चाहते थे कि शादी में परिवार के लोग रहें और आशीर्वाद दें. शादी में कम लोगों के बुलाने पर तेजस्वी ने कहा कि कोरोनावायरस का नया वैरिएंट ओमिक्रॉन आ गया है और शादी के लगन में जगह कम मिलती है. अगर ऐसे में सभी को दिल्ली बुलाया जाता तो कैसे सब होता. इसलिए अब रिसेप्शन करेंगे.

Source : Aaj Tak

(मुजफ्फरपुर नाउ के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *