सिमरी थाना क्षेत्र के बनौली पंचायत के धनकौल के एक युवक ने रविवार को प्रेम प्रसंग में एसएसपी आवास के सामने सड़क पर जहर खाकर जान देने का प्रयास किया। हालांकि, स्थानीय राहगीरों व परिजनों ने पुलिस की मदद से युवक को तुरंत डीएमसीएच भिजवाया, जहां युवक का इलाज चल रहा है। युवक की पहचान धनकौल के अशोक सिंह के पुत्र अभिषेक कुमार सिंह के रूप में की गई है। वहीं, युवक के जहर खाने की सूचना मिलने पर गांव में उसकी नाबालिग प्रेमिका ने आग लगा ली। बुरी तरह झुलस जाने के कारण उसे डीएमसीएच से पीएमसीएच रेफर कर दिया गया।

हालांकि, लड़की के परिजन युवक पर ही युवती के ऊपर केरोसिन छिड़क कर आग लगा देने का आरोप लगा रहे हैं। दोनों के बीच करीब तीन माह से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लड़की इंटर प्रथम वर्ष की छात्रा है। जबकि युवक मुंबई में एक होटल में काम करता था। प्रेम प्रसंग होने की जानकारी पर दाेनाें के परिजन नाराज थे। इधर, युवक ने डीएमसीएच में बताया कि वह लड़की के साथ शनिवार की रात भागने की फिराक में था। लड़की के माता-पिता देहरादून में हैं। उसने लड़की पक्ष पर मारपीट कर 50 हजार रुपए छीनने और मोबाइल पर धमकी देने का आरोप लगाया। उसने बताया कि रविवार को एसएसपी आवास पर सुरक्षा की गुहार लगाने गया था। वहां जाने पर जानकारी मिली कि एसएसपी नहीं है, उसके बाद निराश होकर जहर खा लिया।

युवक ने कहा कि उसने लड़की के साथ भगवान को साक्षी मानकर शादी कर ली है। जिसका फोटो उसके पास है। युवक ने आशंका जताई है कि उसके लड़की के घर वाले उसको मार देंगे। वहीं, लड़की की दादी ने बताया कि आरोपी युवक ने लड़की को साथ में भागने को कहा। इनकार करने पर उसने मेरी पोती पर किरासन तेल छिड़ककर आग लगा दी और भाग गया। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग कबसे था, इसकी जानकारी हमलोगों को नहीं थी। दो दिन पूर्व ही मोहल्ले में चर्चा होने पर परिवार के लोगों को जानकारी हुई थी।

हेलो! मुजफ्फरपुर नाउ के साथ यूट्यूब पर जुड़े, कोई टैक्स नहीं चुकाना पड़ेगा 😊 लिंक 👏

biology-by-tarun-sir

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *