जमुई. बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के परिवार पर एक बार फिर से मुसीबतों का पहाड़ गिरा है. मंगलवार की सुबह बिहार के लखीसराय जिले में हुए एक हादसे में जमुई जिले के खैरा थाना इलाके के भंडरा गांव के एक परिवार के छह लोगों की मौत हो गई. हादसे का शिकार हुए छह लोगों में से चार लोग सुशांत सिंह राजपूत के रिश्तेदार थे. सुशांत राजपूते के बहनोई और हरियाणा कैडर के आईपीएस अधिकारी ओमप्रकाश सिंह के चार रिश्तेदार इस दुर्घटना में मारे गए हैं.

ओमप्रकाश सिंह की बहन का अंतिम संस्कार कर उनकी बहन के पति अपने दो बेटे और एक बेटी समेत कुल 10 लोगों के साथ सुमो विक्टा में सवार थे जो अंतिम संस्कार में शामिल होने के बाद पटना से अपने घर लौट रहे थे. लखीसराय के पास उनकी गाड़ी सड़क हादसे का शिकार हो गई जिसमें 6 लोगों की मौत मौके पर ही हो गई जबकि चार गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों में दो लोगों को जमुई जबकि दो लोगों को पटना रेफर किया गया है.

KRISHNA-HONA-MUZAFFARPUR

यह घटना लखीसराय जिले के हलसी थाना अंतर्गत शेखपुरा रोड में पिपरा के पास की है, जहां सुमो विक्टा और ट्रक में आमने सामने से टक्कर हुई. इस हादसे में विक्टा पर सवार छह लोगों की मौत मौके पर ही हो गई मृतकों में लालजीत सिंह, नेमानी सिंह, रामचंद्र सिंह, बेबी सिंह, अनीता सिंह और प्रीतम सिंह बताया गया है. हादसे में जिन- जिन लोगों की मौत हुई है वो लोग खैरा थाना इलाके के ही रहने वाले हैं और आपस में सभी रिश्तेदार हैं जबकि एक चालक प्रीतम सिंह सोनपे का रहने वाला बताया गया है.

घायलों में बालमुकुंद सिंह और दिलखुश सिंह शामिल है जो कि चौहानडीह के रहने वाले हैं वहीं दो अन्य घायल जिनको पटना रेफर किया गया है, उनका नाम बाल्मीकि सिंह और टोनु सिंह बताया गया है जो रिश्ते में बाप बेटे हैं और खैरा इलाके के नवडीहा के रहने वाले हैं. घटना की जानकारी मिलने के बाद मृतकों के परिजन का हाल बेहाल है.

Source : News18

(मुजफ्फरपुर नाउ के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

Haldiram Bhujiawala, Muzaffarpur - Restaurant

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *