बॉलीवुड एक्टर कुणाल कपूर की मच अवेटेड वेब सीरीज ‘द एम्पायर’ ओटीटी प्लैटफॉर्म हॉटस्टार पर रिलीज हो चुकी है. यह एक जांबाज योद्दा पर बेस्ड वेब सीरीज है. इसमें कुणाल कपूर योद्धा का कैरेक्टर प्ले कर रहे हैं. रिलीज के साथ ही ये वेब सीरीज विवादों में आ गई है. सोशल मीडिया पर लोग इस वेब सीरीज का विरोध कर रहे हैं और इसके बॉयकॉट की मांग कर रहे हैं. इस वक्त ट्विटर पर #UninstallHotstar लगातार ट्रेंड कर रहा है.

The Empire

कुणाल कपूर, डिनो मोरिया और शबाना आजमी जैसे स्टार्स से सजी ये वेब सीरीज मुगल शासक ‘बाबर’ के जीवन पर आधारित है. सीरीज में जांबाज योद्धा राजा की कहानी दिखाई जाएगी, जिसका डायरेक्शन मिताक्षरा कुमार ने किया है. इसका प्रोडक्शन निख‍िल आडवाणी ने किया है. लोगों काल कहना है कि सीरीज में बाबर का महिमामंडन किया गया है. लोगों का कहना है कि इस सीरीज में लाखों हिंदुओं के ‘हत्यारे’ बाबर को काफी बढ़ा-चढ़ाकर दिखाया गया है. यहां देखिए कुछ ट्वीट.

the empire

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार इस रोल को प्ले करने वाले कुणाल कपूर ने कहा, ‘यह रोल चैलेंजिग, लेकिन इंटरेस्टिंग रहा है. मेकर्स ने कैरेक्टर के लुक पर काम किया है. इसमें मैंने एक ही समय में हॉरिबल और इमोशनल रूप से कॉम्प्लेक्स रोल किया है.’ आपको बता दें, ‘द एम्पायर’ से कुणाल कपूर ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया है.

the empire

इस महत्वाकांक्षी वेब सीरीज का प्रोडक्शन निखिल आडवाणी की कंपनी ऐमी एंटरटेनमेंट ने किया है. मीडिया रिपोर्टों के अनुसार मेकर्स का कहना है कि, यह देश में बनने वाली अब तक की सबसे बड़ी और भव्य वेब सीरीज है. इसमें एक साम्राज्य के उदय की कहानी को दिखाया गया है.

Source : News18

हेलो! मुजफ्फरपुर नाउ के साथ यूट्यूब पर जुड़े, कोई टैक्स नहीं चुकाना पड़ेगा 😊 लिंक 👏

advertise-with-muzaffarpur-now

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *