बिहार में भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ नीतीश सरकार की कार्रवाई लगातार जारी है. ताजा घटनाक्रम में बिहार पुलिस की आर्थिक अपराध अनुसंधान इकाई ने निलंबित आईपीएस राकेश कुमार दुबे के ठिकानों पर छापेमारी की है. सूत्रों के मुताबिक जो जानकारी मिल रही है उसके मुताबिक भोजपुर के एसपी रहे राकेश दुबे के चार ठिकानों पर छापेमारी चल रही है जिसमें दो ठिकाने पटना और दो झारखंड के हैं.

दरअसल भोजपुर के एसपी रहे राकेश दुबे पर बालू माफियाओं से सांठगांठ के आरोप लगे थे जिसके बाद उनको सस्पेंड कर दिया गया था और उनके खिलाफ वारंट भी जारी किया गया था. राकेश दुबे को पहली बार किसी जिले की कमान देते हुए भोजपुर का एसपी बनाया गया था लेकिन इसके बाद उनको सस्पेंड भी किया गया गया था. बालू माफियाओं से सांठगांठ करने वाले अधिकारियों के खिलाफ हाल के दिनों में नीतीश सरकार की कार्रवाई लगातार जारी है.

biology-by-tarun-sir

कुछ दिन पहले ही भोजपुर के डीटीओ रहे एक अधिकारी के भी कई ठिकानों पर छापेमारी हुई थी जबकि दो दिन पहले पटना में भी एक धनकुबेर इंजीनियर के कई ठिकानों पर रेड हुई थी. बिहार के सरकारी अधिकारियों के खिलाफ सरकार के इस एक्शन से हड़कंप मचा हुआ है. दरअसल बालू के कारोबार में ईओयू की खुफिया रिपोर्ट में कई अधिकारियों के सांठगाठ के साक्ष्य मिले थे जिसके बाद से रेड का सिलसिला लगातार जारी है.

हेलो! मुजफ्फरपुर नाउ के साथ यूट्यूब पर जुड़े, कोई टैक्स नहीं चुकाना पड़ेगा 😊 लिंक 👏

Source : News18

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *