पटनाः खराब मौसम के कारण शुक्रवार की रात पटना में मूसलाधार बारिश हुई. इस दौरान तेज गरज के साथ जबरदस्त बारिश के कारण राजधानी के कई इलाकों में पानी लग गया और सड़कें डूब गईं. राजीव नगर, राजेंद्र नगर और कंकड़बाग जैसे इलाकों के साथ विधान मंडल तक पानी घुस गया है. यहां त‍क कि उप मुख्‍यमंत्री रेणु देवी के आवासीय परिसर में भी डेढ़ फीट तक पानी है.

Patna Rain: पटना मूसलाधार बारिश से डूबीं सड़कें, बिहार विधान मंडल के साथ डिप्टी CM के आवासीय परिसर में घुसा पानी

बारिश ने खोली पटना नगर निगम की पोल

मूसलाधार बारिश होने के बाद राजीव नगर के इलाके में पानी लग गया है. इसके साथ ही कंकड़बाग और राजेंद्र नगर में भी पानी जम गया है. दीघा के अधिकांश हिस्सों में जलजमाव है. पाटलिपुत्र कॉलोनी की सड़कों पर पानी लगा है.

इसके अलावा मीठापुर, चिरैयाटांड़ पुल, करबिगहया, गर्दनीबाग समेत सरिस्ताबाद भी जलमग्न हो गया है. राजवंशी नगर में भी पानी के जलजमाव ने नगर निगम की पोल खोल दी है. पुनाइचक के सरकारी आवासों में पानी प्रवेश कर गया है.

May be an image of body of water

24 घंटे में राज्य के विभिन्न क्षेत्रों में बारिश के आसार

पटना में बारिश के बाद वातावरण नम बना हुआ है. मौसम विभाग के अनुसार अगले 24 घंटे में राज्य के विभिन्न क्षेत्रों में तेज बारिश के आसार हैं. मौसम विभाग ने शनिवार के लिए येलो और ऑरेंज अलर्ट जारी कर दिया है. इसके साथ वज्रपात को देखते हुए यह भी कहा गया है कि तेज बारिश और खराब मौसम में बिना वजह के लोग घर से बाहर ना निकलें.

Source : ABP News

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *