पटना में एक बार फिर से अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती दी है। बदमाशों ने शुक्रवार की सुबह ही आरजेडी नेता को गोली मार दी है। गोलीबारी की इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। खबर के मुताबिक राजधानी के बेउर थाना क्षेत्र के हर्निचक में लालू राबड़ी सेवा संस्थान के मालिक को सड़क पर बाइक सवार अपराधियों ने गोली मार दी है। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए।

राजद नेता को मारी दो गोली

घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक बदमाशों ने लालू राबड़ी सेवा संस्थान के मालिक को शुक्रवार को निशाने पर लिया। बताता जाता है कि मुन्ना अपने मैरेज हॉल से स्विफ्ट डिजायर कार से कहीं जा रहे थे। इस बीच पहले से घात लगाए बाइक सवार वहां पहुंचे और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इस गोली बारी की घटना में मुन्ना को दो गोली लगी है। फायरिंग की आवाज से इलाके में दहशत फैल गई। इसका फायदा उठाकर बदमाश मौके से फरार हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से घायल मुन्ना को पटना के पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया है । जहां उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

umanag-utsav-banquet-hall-in-muzaffarpur-bihar

जांच में जुटी पुलिस

सुबह सुबह राजद नेता पर हमले की खबर मिलते ही बेउर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। पुलिस का कहन है कि आरजेडी नेता पर हमले के पीछे क्या है वजह है इसको लेकर जांच की जा रही है। इसके साथ ही अपराधियों की पहचान के लिए इलाके में लगे सीसी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है। पुलिस का कहना है कि अपराधियों को जल्द से जल्द पकड़ लिया जाएगा।

Source : Dainik Jagran

clat

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *