टी-20 वर्ल्डकप से भारतीय टीम की विदाई हो गई है. रविवार को खेले गए मुकाबले में जब न्यूजीलैंड ने अफगानिस्तान को हराया, तब ये तय हो गया था. पाकिस्तान की टीम सेमीफाइनल में पहुंची है, लेकिन इसी बात पर पाकिस्तान की एक वेबसाइट ने भारतीय टीम पर तंज कसा. भारत के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने ट्वीट पर ही मज़ेदार जवाब दिया.

May be an image of one or more people, people standing and text that says "SPORTZ WIKI Cricket Pakistan @cricketpakcompk How are you feeling, Indian fans? Wasim Jaffer @WasimJaffer14 Had a heavy lunch between 12-1, still feeling full #NZvsAfg #T20WorldCup"

दरअसल, रविवार को पाकिस्तान की एक वेबसाइट Cricket Pakistan ने ट्वीट किया और पूछा कि भारतीय फैंस आप कैसा महसूस कर रहे हैं. जब न्यूजीलैंड की जीत हुई थी, उस वक्त वेबसाइट की ओर से ये मैसेज आया था.

May be a meme of one or more people and text that says "AFTER AFGHANISTAN'S POOR BATTING CRICKET PAKISTAN'S TWITTER ACCOUNT ASKED "HOW ARE YOU FEELING INDIAN FANS" MIDDLE STUMP CRICKET middle. Cri MIDDLE STUMP CRICKET PAKISTAN AFTER SEEING WASIM JAFFER'S REPLY* Cricket Pakistan CRICCET @cricketpakcompk How are you feeling, Indian fans? ODIA WASIM JAFFER GAVE A TOP CLASS REPLY THEY WILL NEVER ASK SUCH QUESTIONS"

अब बाद में भारत के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने अपने अनोखे अंदाज में जवाब दिया. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि 12-1 के बीच में लंच किया है, अभी भी फुल हैं. वसीम जाफर का ये जवाब इतना शानदार था कि हर कोई इसकी तारीफ करने लगा.

दरअसल, ट्वीट में 12-1 का मतलब वर्ल्डकप में भारत और पाकिस्तान के बीच जितने भी मैच हुए हैं, उनके रिजल्ट से है. टी-20 वर्ल्डकप हो या 50 ओवर वर्ल्डकप, भारत-पाकिस्तान के बीच कुल 13 मैच हुए हैं और पाकिस्तान सिर्फ 1 ही जीत पाया है. ये एक मैच भी पाकिस्तान ने इसी टी-20 वर्ल्डकप में जीता है.

गौरतलब है कि टीम इंडिया इस टी-20 वर्ल्डकप में सेमीफाइनल में पहुंचने में नाकाम रही. जबकि ग्रुप-2 से पाकिस्तान और न्यूजीलैंड की टीम सेमीफाइनल में पहुंचे. पाकिस्तान ने तो ग्रुप-2 में एक भी मैच नहीं गंवाया. भारत ने शुरुआत में ही पाकिस्तान, न्यूजीलैंड से अपने मैच गंवा दिए थे.

T20 World Cup 2021: वसीम जाफर ने पाकिस्‍तान क्रिकेट को करारा जवाब दिया (Wasim Jaffer/Instagram)

T20 World Cup 2021: वसीम जाफर ने पाकिस्‍तान क्रिकेट को करारा जवाब दिया (Wasim Jaffer/Instagram)

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *