पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा की सोशल मीडिया पर शनिवार शाम से ही एक तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है. तस्वीर में वह यह दिख रहा है कि वह पालकी में बैठकर माता वैष्णो देवी के दर्शन के लिए जा रहे हैं. वायरल तस्वीर के संबंध में बताया जा रहा है कि ओसामा अपने दोस्तों के साथ माता वैष्णो देवी के दर्शन करने के लिए गए हैं. यह वहीं की तस्वीर है.

bihar news: siwan former mp shahabuddin son osama shahab visit vaishno devi temple pics viral : पालकी पर ओसामा शहाब...सिवान के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के बेटे पहुंचे वैष्णो देवी ...

मिली जानकारी के अनुसार, शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा ने कल अपने दोस्त छोटू गिरी, मारकंडे, कुमार बूटी के साथ कटरा में वैष्णो देवी का दर्शन किया. इसके बाद वह दिल्ली लौट आए हैं. ओसामा के माता वैष्णो देवी का दर्शन करने के बाद तस्वीर वायरल होते ही सिवान में सियासी बाजार गर्म हो गया है. कयास लगाए जा रहे हैं कि ओसामा अब पूरी तरह से अपने पिता की राहों पर चल रहे हैं. वह माता वैष्णो देवी का दर्शन कर एक संदेश देने की कोशिश में हैं.

मां हिना शहाब के साथ दिल्ली गए हैं ओसामा

बता दें कि शहाबुद्दीन के निधन के बाद उनकी पत्नी हिना शहाब की तबीयत कई बार खराब हो चुकी है. 10 दिन पहले उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर पटना के एक बड़े अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया गया था. वहीं हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद सिवान पहुंचीं हिना शहाब कुछ दिनों के बाद बेटे ओसामा के साथ दिल्ली चली गईं. दिल्ली प्रवास के दौरान ओसामा ने अपने दोस्तों के साथ वैष्णो देवी का दर्शन किया है. इसके बाद से उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

Source : ABP News

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *