लोकप्रिय भोजपुरी अभिनेत्री तृषा कर मधु का निजी एमएमएस वीडियो ऑनलाइन लीक हो गया है जिसने उनकी मुसीबत बढ़ा दी है । वीडियो में मधु अपने तथाकथित बॉयफ्रेंड के साथ प्राइवेट टाइम स्पेंड करती नजर आ रही हैं। वीडियो के लीक होने के बाद, मधु ने सोशल मीडिया पर उन लोगों को चेतावनी देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया, जिन्होंने कथित तौर पर वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था। इसके बाद वो जमकर ट्रोल हो रही हैं।

ट्रोल होने पर एक्‍ट्रेस तृषा ने दिया ये जवाब

वीडियो वायरल होने के बाद, अभिनेत्री को सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया गया था, कई लोगों ने कहा कि उसने जानबूझकर प्रचार पाने के लिए ऐसा किया। उसी पर रिएक्ट करते हुए तृषा ने फेसबुक पर एक और पोस्ट शेयर करते हुए कहा, ‘आप सब कह रहे हैं कि मैंने वीडियो बनाया है। हां, हमने वीडियो बनाया था लेकिन मुझे नहीं पता था कि कोई मुझे बैकस्टैब करेगा। मुझे नीचा दिखाया जाएगा, मैंने कभी नहीं सोचा था या मैं कभी नहीं जानती थी लोग ऐसा करेंगे।”

दावा किया कि इस इंडस्ट्री में कोई भी संत नहीं है।

एक अन्य पोस्ट में एक्ट्रेस ने भोजपुरी इंडस्ट्री पर प्रतिक्रिया देते हुए दावा किया कि इस इंडस्ट्री में कोई भी संत नहीं है। उसने कहा कि लोग उसे बोलने के लिए मजबूर न करें या वह सच कहेगी। उसने कास्टिंग काउच पर इशारा किया और कहा कि कम से कम वह किसी से प्यार करती थी और काम के लिए किसी के साथ होटल के कमरे में जाने के बजाय उसके साथ थी।

तृषा का निजी एमएमएस वीडियो ऑनलाइन लीक हो गया

बता दें लोकप्रिय भोजपुरी अभिनेत्री तृषा कर मधु एक लोकप्रिय अभिनेत्री और डांसर हैं। सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने प्रशंसकों को अपने ठिकाने के बारे में अपडेट रखती हैं। हालांकि, वह सभी गलत कारणों से सुर्खियां बटोर रही हैं। तृषा का निजी एमएमएस वीडियो ऑनलाइन लीक हो गया है जिससे वह परेशान हैं। वीडियो में मधु अपने तथाकथित बॉयफ्रेंड के साथ प्राइवेट टाइम स्पेंड करती नजर आ रही हैं। वीडियो के लीक होने के बाद, मधु ने सोशल मीडिया ने वीडियो वायरल करने वालों की जमकर फटकार भी लगाई थी।

बिहार के कुछ लोग इतने निम्न स्तर के हैं

हालांकि, उन्होंने यह स्पष्ट नहीं किया कि वीडियो किसने शूट किया या यह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म तक कैसे पहुंचा। मधु ने एक फेसबुक पोस्ट भी डाला जिसमें उन्होंने कहा: “भगवान सब कुछ देख रहे हैं। मुझे बदनाम करने के लिए, कुछ लोगों ने इस वीडियो को वायरल कर दिया। मैंने सोचा भी नहीं था कि बिहार के कुछ लोग इतने निम्न स्तर के हैं।” खुदा सब देख रहा है, मुझे घेरने के लिए मेरा प्राइवेट वीडियो वायरल कर दे, आप की बहन के साथ कोई शादी कर या अगले दिन #सुहागरात का वीडियो वायरल कर दे तो बढि़या लगे गा ना।

कई आइटम सॉग कर चुकी हैं त्रिशा

27 वर्षीय अभिनेत्री पश्चिम बंगाल की मूल निवासी हैं और उन्होंने भोजपुरी धारावाहिक “हम है हिंदुस्तानी” से स्क्रीन पर शुरुआत की। उन्होंने भोजपुरी फिल्म उद्योग के प्रमुख अभिनेताओं के साथ कई आइटम गीतों में भी अभिनय किया है।

Source : One India

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *