साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने ये साबित कर दिया है कि अगर दमदार कहानी और बेहतरीन एक्टिंग हो तो कोरोना काल में भी फिल्म करोड़ों का बिजनेस अपने नाम कर सकती है. अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म पुष्पा: द राइज की रिकॉर्डतोड़ सफलता सबके सिर चढ़कर बोल रही है. फिल्म को ओटीटी पर भी भरपूर प्यार मिल रहा है. वहीं इसके हिंदी वर्जन की बात करें तो इसे भी दर्शकों ने खूब पसंद किया है. फिल्म के डायलॉग भी सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं. आम जनता हो, सेलेब्स हों या फिर क्रिकेटर सभी पर अल्लू अर्जुन  की फिल्म पुष्पा: द राइज  का खुमार चढ़ा हुआ है.

Pushpa: The Rise Movie Review: All Hail, Allu Arjun The MASSter & This Is  Pure MASStertainment!

फिल्म का एक डायलॉग काफी सुर्खियों में है जिस पर अब तक रिकॉर्ड इंस्टाग्राम रील्स भी बन चुके हैं. इस डायलॉग की हिंदी में डबिंग बॉलीवुड एक्टर श्रेयस तलपड़े ने की है. फिल्म में जिस अल्लू अर्जुन को आप हिन्दी बोलते सुन रहे हैं, वह बॉलीवुड ऐक्टर श्रेयस तलपड़े की आवाज है. अल्लू अर्जुन  की ‘पुष्पा’ के डायलॉग ‘पुष्पा नाम सुनकर flower समझे क्या, फायर है मैं’ पर इतनी तालियां बजी हैं वो दरअसल श्रेयस तलपड़े ने अपनी आवाज में डब किया है.

Pushpa The Rise' review: Allu Arjun is all swagger in a film that falters-  The New Indian Express

फिल्म के इस डायलॉग पर लोग रील्स बना रहे हैं. फिर चाहे वो सपना चौधरी हों या फिर बांग्लादेशी क्रिकेटर सभी इस डायलॉग को पसंद कर रहे हैं और अल्लू अर्जुन के पुष्पा के किरदार में एक्टिंग कर अपना रील वीडियो बना रहे हैं. यहां देखें कुछ वीडियोज की झलक..

सपना चौधरी का पुष्पा स्टाइल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस (Terence Lewis) का पुष्पा स्टाइल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Terence Lewis (@terence_here)

BPL में सिलहट सनराइजर्स के लिए खेल रहे लेफ्ट आर्म स्पिनर नजमुल इस्लाम का पुष्पा स्टाइल

भारतीय ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा का पुष्पा स्टाइल

श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) का पुष्पा स्टाइल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shreyas Talpade (@shreyastalpade27)

बता दें कि फिल्म पुष्पा: द राइज (Pushpa The Rise) एक्शन और डायलॉग से भरपूर है. फिल्म में अल्लू अर्जुन वन मैन आर्मी की तरह दर्शकों का दिल जीत रहे हैं. अल्लु के किरदार की बॉडी लैंग्वेज, डायलॉग डिलिवरी, एक्शन शानदार है. दर्शकों को अल्लू और रश्मिका की लव स्टोरी काफी पसंद आई. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया है.

Source : NewsNation

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *