फिल्म 83 का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा जीते गए पहले वर्ल्ड कप की कहानी सुनाती इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है. फिल्म में रणवीर सिंह ने कपिल देव का रोल प्ले किया है और अब फिल्म की रिलीज में बहुत कम वक्त बाकी रह गया है. फिल्म 24 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है और इस बीच मेकर्स जोर-शोर से इस फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. इसी क्रम में रणवीर सिंह ने रियल से रील सीक्वेंस का एक वीडियो शेयर किया है.

June 25, 1983: When Kapil Dev's miracle men defeated West Indies to conquer maiden World Cup glory - Sports News

ऐसा रहा है रियल से रील तक का सफर

वीडियो में देखा जा सकता है कि कपिल देव भारत द्वारा जीते गए पहले वर्ल्ड कप का एक किस्सा सुना रहे हैं जिसमें पूर्व क्रिकेटर मदन लाल ने विरोधी टीम के एक बल्लेबाज से दुश्मनी निकालने का फैसला किया था. वीडियो में दिखाया गया है कि किस तरह इस सीन को फिल्म में दिखाया गया है.

ओवर देने की जिद पकड़ बैठे थे मदन लाल

मदन लाल लगातार कपिल देव से जिद कर रहे थे कि वह उन्हें बॉलिंग करने का मौका दें और दूसरी तरफ कपिल देव इस बात की जिद पर अड़े हुए थे कि वह उन्हें बॉलिंग नहीं देंगे. इस सिचुएशन को फिल्म में बहुत खूबसूरती से दिखाया गया है. वास्तविक किस्सा क्या था ये तो सभी जानते हैं और अधिकतर लोगों को पता है कि उसके बाद क्या हुआ.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

कोविड के चलते लंबे वक्त तक टाली गई फिल्म

लेकिन हम में से अधिकतर ने वो हालात नहीं देखे हैं जो उस रोज ग्राउंड पर क्रिकेटर्स के बीच बन रहे थे. इस फिल्म में वो सभी हालात बेहद खूबसूरती से दिखाने की कोशिश की गई है. फिल्म कोविड के चलते लंबे वक्त तक पोस्टपोन हुई थी लेकिन अब इसे आखिरकार रिलीज किया जा रहा है. फैंस भी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं.

Source : Hindustan

(मुजफ्फरपुर नाउ के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

umanag-utsav-banquet-hall-in-muzaffarpur-bihar

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *