कोलकाता. अक्‍सर पति-पत्‍नी  में किसी ना किसी बात को लेकर नोकझोंक होती रहती है. कई बार इसका कारण मोबाइल फोन भी बनता है. लेकिन यही स्‍मार्टफोन एक दंपती  के बीच लड़ाई का इतना बड़ा कारण बन गया कि पति ने पत्‍नी को मारने के लिए किराये पर हत्‍यारे को बुला लिया और उसे पत्‍नी की हत्‍या की सुपारी दे दी. यह घटना आपको थोड़ा चौंका सकती है.

दरअसल यह घटना पश्चिम बंगाल  के कोलकाता में हुई है. कोलकाता के बाहरी इलाके में स्थित नरेंद्रपुर में रहने वाला 40 साल का व्‍यक्ति अपनी पत्‍नी से सिर्फ इसलिए नाराज हो गया क्‍योंकि उसकी पत्‍नी ने उसकी इजाजत के बिना अपने लिए स्‍मार्टफोन खरीद लिया था. हालांकि इस पूरी घटना के बाद हत्‍यारे और उसके पति को गिरफ्तार कर लिया गया है.

nps-builders

घटना के अनुसार कोलकाता के नरेंद्रपुर में 40 साल का व्‍यक्ति अपनी पत्‍नी के साथ रहता था. पुलिस ने बताया है कि उसकी घायल पत्‍नी ने जानकारी दी है कि उसने कुछ महीने पहले अपने पति से उसके लिए नया स्‍मार्टफोन खरीदने के लिए कहा था. लेकिन उसके पति ने उसे नया स्‍मार्टफोन खरीदने से मना कर दिया था. इसके बाद उसकी पत्‍नी को थोड़ा खराब लगा था.

महिला भी कुछ ट्यूशन पढ़ाती थी, इससे उसकी भी कमाई हो जाती है. पत्‍नी ने अपनी इसी कमाई से पति से बिना पूछे नया स्‍मार्टफोन खरीद लिया था. उसका नया स्‍मार्टफोन 1 जनवरी को उसके घर पहुंचा था. नया स्‍मार्टफोन आने से पत्‍नी तो खुशी थी, लेकिन जब पति को इसके बारे में पता चला तो वह गुस्‍साया और पत्‍नी को जान से मारने की धमकी दी.

पुलिस ने बताया कि गुरुवार रात को उसका पति कमरे से मुख्‍य दरवाजा बंद करने के लिए रात को बाहर गया था. लेकिन वह वापस नहीं लौटा था. इसके बाद पत्‍नी को कुछ शक हुआ तो वह पति को खोजने बाहर गई. तभी उस पर हत्‍यारों ने हमला कर दिया.

एक हत्‍यारे ने महिला के गले में धारदार चीज से हमला किया था. इससे उसका गला कट गया था और तेज खून बह रहा था. हालांकि महिला ने आसपास के लोगों को चिल्‍लाकर बुला लिया था और लोगों ने उसे अस्‍पताल पहुंचाया. लोगों ने आरोपी पति और किराये के हत्‍यारे को पकड़ लिया. वहीं पुलिस अब भी एक और फरार हमलावर की तलाश कर रही है.

Source : News18

umanag-utsav-banquet-hall-in-muzaffarpur-bihar

clat

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *