बेतिया. बिहार में एक मंत्री पुत्र को बच्चों के साथ दबंगई दिखाना खासा महंगा पड़ा है. पिटाई के दौरान बच्चों से पिटने वाले मंत्री पुत्र के खिलाफ अब पुलिस ने भी कार्रवाई शुरू कर दी है. मामला बेतिया से जुड़ा है जहां रविवार को नौतन विधायक सह राज्य के पर्यटन मंत्री नारायण प्रसाद के पुत्र द्वारा बगीचे में खेल रहे बच्चों की पिटाई की गई थी. इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है, जिसके तहत घायल युवक जनार्दन कुमार की मां के बयान पर मंत्री पुत्र बबलू कुमार सहित सात लोगों पर मारपीट करने का केस (FIR) मुफस्सिल थाना में दर्ज किया गया है.

पुलिस ने उस स्कोर्पियो गाड़ी को भी जब्त कर लिया है जिस गाड़ी पर सवार होकर मंत्री पुत्र अपने सहयोगियों के साथ पहुंचे थे. इस मामले में पुलिस ने दो हथियार भी कब्जे में लिया है और जांच कर रही है. हालांकि पुलिस का यह मानना है कि हथियार लाइसेंसी थी लेकिन फिर भी जांच के लिए हथियार को रखा गया है. इस बाबत जानकारी देते हुए सदर एसडीपीओ मुकुल परिमल पांडे ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और घायल युवक की मां ने केस करने के लिए जो आवेदन दिया है उसको लेकर छानबीन की जा रही है.

nps-builders

उन्होंने बताया कि ग्रामीणों द्वारा भी मंत्री पुत्र सहित अन्य लोगों की पिटाई की गई है जिसको लेकर भी जांच की जा रही है. फ़िलहाल मौके पर पुलिस कैम्प कर रही है लेकिन गांव में तनाव का माहौल है. मालूम हो कि रविवार को बेतिया के बागीचे में कुछ बच्चे खेल रहे थे, तभी उन्हें राज्य के पर्यटन मंत्री नारायण प्रसाद के बेटे बबलू के सहयोगियों ने पीट डाला. बच्चों की पिटाई के वक्त बबलू के सहयोगी हथियार लहराते दिखे. बच्चों की पिटाई के वक्त मौके पर मंत्री पुत्र बबलू खुद भी मौजूद था.

जब गांव के लोगों को बच्चों की पिटाई का पता चला, तो उन्होंने मंत्री पुत्र को गरियाते हुए भगा दिया और फिर उसे पकड़कर जमकर धुना. मंत्री पुत्र बबलू के साथ ही मंत्री का भतीजा भी था. लोगों ने उसे भी खदेड़ कर पकड़ लिया और उसकी भी जमकर पिटाई की. इस दौरान वीडियो में भगता हुआ गार्ड भी दिख रहा है. बगीचे में खेल रहे बच्चों को मंत्री पुत्र द्वारा पीटे जाने से गांव के लोगों में आक्रोश है.

Source : News18

umanag-utsav-banquet-hall-in-muzaffarpur-bihar

clat

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *