गोपालगंजः जिस चचेरी बहन को सगी बहन से ज्यादा मानकर रायपुर के पॉलिटेक्निक कॉलेज से इंजीनियरिंग करा रहा था, उसी बहन ने अपने भाई पर संगीन आरोप लगाते हुए छत्तीसगढ़ से पुलिस भेजकर उसे गिरफ्तार करा दिया. कसूर सिर्फ इतना था कि छात्रा अपने मर्जी से रायपुर के एक युवक के साथ शादी करना चाहती थी, जबकि उसका भाई परिवार की मर्जी के खिलाफ शादी करने का विरोध कर रहा था. मामला भोरे थाने के एक गांव का है.

रविवार को छत्तीसगढ़ के रायपुर के पंडरी थाने से आई टीम ने स्थानीय पुलिस के सहयोग से सौरभ तिवारी नामक युवक को घर से गिरफ्तार कर लिया. रायपुर से आए पुलिस अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार युवक की चचेरी बहन ने फोन पर धमकी देने का आरोप लगाते हुए बीते 18 जुलाई को सौरभ तिवारी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है. केस में नामजद अभियुक्त होने के कारण पुलिस को छत्तीसगढ़ से गोपालगंज में आकर कार्रवाई करनी पड़ी.

48 घंटे में पेश करेगी पुलिस

सिविल कोर्ट में छत्तीसगढ़ की पुलिस जब गिरफ्तार युवक को लेकर पहुंची तो उन्हें न्यायालय को बताना पड़ा कि कितने घंटे में पुलिस गिरफ्तार युवक को छत्तीसगढ़ की कोर्ट में पेश करेगी. न्यायालय ने कोर्ट में प्रस्तुत करने के बाद पुलिस को फैक्स के जरिए गोपालगंज कोर्ट को इसकी जानकारी देने का निर्देश दिया गया.

तीन बहनों को पढ़ाता था भाई

गिरफ्तार सौरभ तिवारी ने बताया कि तीन बहनों को रायपुर में भेजकर अच्छी शिक्षा दिलाता था. धमकी देने का आरोप लगाने वाली उनके चाचा की बेटी है. भाई न होने के कारण चचेरे भाई सौरभ तिवारी ही बहनों को इंजीनियरिंग की शिक्षा दिला रहा था.

Source : ABP News

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *