बिहार में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने एक ऐसा बयान दिया है, जिस पर विवाद होना लगभग तय है. उन्होंने कहा कि बिहार में लॉकडाउन में छूट जरूर मिल गई है, लेकिन घरों से उतना ही निकलें, जितना राहुल गांधी मंदिर जाते हैं. इस बयान में उन्होंने सोनिया गांधी और राहुल गांधी पर हमला बोला है, जबकि सीएम योगी की तारीफ की है.

संजय जायसवाल ने कहा, “बिहार सरकार ने लॉकडाउन में छूट दे दी है लेकिन सावधानी जरूरी है. मैं लोगों से अनुरोध करूंगा कि घरों से उतना ही निकलें जितना राहुल गांधी मंदिर जाते हैं. उतना मास्क पहनें जितना योगी आदित्यनाथ भगवा पहनते हैं. और सबसे बड़ी बात डॉक्टर इस कोरोना बीमारी के बारे में उतना ही जानते हैं, जितनी सोनिया गांधी हिंदी.”

बिहार में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर की रफ्तार को रोकने के लिए लॉकडाउन लगाया गया था. यहां 8 जून से लॉकडाउन में छूट दे दी गई है. हालांकि, अब भी यहां नाइट कर्फ्यू और वीकेंड कर्फ्यू लागू है.

बिहार में बीते 24 घंटे में कोरोना के 566 नए मामले सामने आए और 14 लोगों की मौत हो गई. राज्य में अब तक 7.16 लाख से ज्यादा मामले आ चुके हैं, जबकि 9,466 मरीजों की मौत हो चुकी है. फिलहाल, प्रदेश में एक्टिव केसेस की संख्या 5,596 है.

Input: aaj tak

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *