पटना: कई बार बैंक  की गलती से गलत खाते में पैसा ट्रांसफर हो जाता है इसके लिए लोगों को चक्कर लगाने पड़ते हैं लेकिन इस बार ऐसी ही एक गलती बैंक पर ही भारी पड़ती दिख रही है. बिहार के एक व्यक्ति ने गलती से खाते में आए पैसे बैंक को वापस करने से इनकार कर दिया है. इस शख्स ने तर्क भी बड़ा अजीब दिया है, उसका कहना है कि ये पैसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उसके खाते में भेजे हैं.

biology-by-tarun-sir

गलती से 5.5 लाख रुपये भेजे

बिहार के खगड़िया जिले में एक व्यक्ति के खाते में बैंक की गलती से 5.5 लाख रुपये आ गए. उसने यह दावा करते हुए रकम वापस करने से इनकार कर दिया कि ‘पैसा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा भेजा गया है.’ खगड़िया में ग्रामीण बैंक ने गलती से मानसी थाना क्षेत्र के बख्तियारपुर गांव के मूल निवासी रंजीत दास के खाते में पैसे भेजे और बाद में लौटाने के लिए कई नोटिस दिए लेकिन दास ने रकम वापस करने से साफ इनकार दिया.

’15 लाख वाली पहली किस्त है’

रंजीत दास ने कहा, ‘जब मुझे इस साल मार्च में पैसा मिला तो मैं बहुत खुश था. मैंने सोचा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हर बैंक खाते में 15 लाख रुपये जमा करने का वादा किया था, जिसकी यह पहली किस्त हो सकती है. मैंने सारा पैसा खर्च कर दिया. अब मेरे बैंक खाते में पैसे नहीं हैं.’ मानसी के थाना प्रभारी दीपक कुमार ने कहा, ‘बैंक के मैनेजर की शिकायत पर हमने रंजीत दास को गिरफ्तार कर लिया है, आगे की जांच जारी है.’

Source : Zee News

हेलो! मुजफ्फरपुर नाउ के साथ यूट्यूब पर जुड़े, कोई टैक्स नहीं चुकाना पड़ेगा 😊 लिंक 👏

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *