मुजफ्फरपुर : बीआरए बिहार विश्वविद्यालय की ओर से दो माह पूर्व हुईं चार परीक्षाओं का परिणाम सोमवार को जारी कर दिया गया। परीक्षा नियंत्रक डा.संजय कुमार ने बताया कि बीपीएड सत्र-2019-21 अंतिम वर्ष, बीपीएड सत्र 2020-22 प्रथम वर्ष, बीयूएमएस सत्र 2019-23 और बीयूएमएस के सत्र 2018-22 के एक्स विद्यार्थियों का परीक्षा परिणाम जारी कर दिया गया है। मंगलवार को सुबह से छात्र-छात्रएं विवि की वेबसाइट पर जाकर परिणाम देख सकेंगी। उन्होंने बताया कि जिन कोर्स की परीक्षाएं हो चुकी हैं उनका परिणाम शीघ्र जारी किया जाएगा।

JAWA-MUZAFFARPUR BIHAR

स्नातक की प्रथम दो दिनों की स्थगित परीक्षा का संशोधित कार्यक्रम जारी : बीआरए बिहार विश्वविद्यालय की ओर से स्नातक सत्र 2019-22 की प्रथम दो दिनों की स्थगित हुई परीक्षा का संशोधित कार्यक्रम जारी कर दिया गया है। परीक्षा नियंत्रक ने बताया कि एक और तीन अक्टूबर को ये परीक्षाएं होनी थीं, लेकिन एडमिट कार्ड में गड़बड़ी व अन्य कारणों से इन दो दिनों की परीक्षाएं स्थगित करनी पड़ी थीं। अब इसकी नई तिथि 26 व 27 नवंबर को तय की गई है। 26 को प्रथम पाली में ग्रुप ए के प्रथम पत्र, द्वितीय पाली में ग्रुप बी और तृतीय पाली में ग्रुप सी के प्रथम पत्र की परीक्षा ली जाएगी। वहीं 27 नवंबर को तीन पालियों में डी, ई व एफ ग्रुप के विषयों की परीक्षा होगी।

Source : Dainik Jagran

(मुजफ्फरपुर नाउ के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

krishna-motors-muzaffarpur

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *