भागलपुर. बिहार के भागलपुर जिले से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां टिफिन बम ब्लास्ट की घटना हुई है. ब्लास्ट की इस घटना में एक बच्चे की मौत हो गई है. बम ब्लास्ट की इस घटना के बाद मौके से दो जिंदा टिफिन बम भी मिले हैं. मौके पर नाथनगर थाना पुलिस पहुंच कर घटना की जांच कर रही है. घटना के बाबत बताया जा रहा है कि नाथनगर थाना क्षेत्र मकदूम साह दरगाह घाट पर सोमवार को रोज की तरह ही बच्चे खेल रहे थे. इसी दौरान नया टिफिन देख कर एक बच्चे ने बम को उठा लिया. इस दौरान टिफिन उठाते ही जोरदार ब्लास्ट के साथ बम फट गया. बम ब्लास्ट की इस घटना में बच्चा गम्भीर रूप से जख्मी हो गया.

बच्चे के इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया लेकिन घायल बच्चे की मौत अस्पताल ले जाने के क्रम में हो गई. लगातार नाथनगर इलाके में बम ब्लास्ट की घटना सामने आ रही है जिससे इलाके में दहशत का माहौल कायम है. इससे पहले भी दो बम ब्लास्ट बीते सप्ताह में हो चुके हैं लेकिन उनका अभी तक खुलासा नहीं हो पाया वहीं तीसरा बम ब्लास्ट आज फिर हो गया है जिससे लोग दहशत में हैं. बम विस्फोट में मृत बच्चे का नाम अमृत कुमार दास है जो 7 साल का है. उसके पिता का नाम आनंद कुमार दास है जो मखदूम शाह दरगाह का रहने वाला है.

इनपुट- आशीष कुमार

(मुजफ्फरपुर नाउ के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *