संबंध कोई भी यदि उसमें ईमानदारी नहीं है तो फिर उसका कोई मतलब नहीं रह जाता है। एक खास चीज पाने के लिए कायम किया गया संबंध उद्​देश्य पूरा होते ही खत्म हो जाता है। अहियापुर थाना क्षेत्र के एक गांव की विधवा के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। उसके साथ अपनों ने ही दगा कर दिया। देवर ने ही पति की मौत के बाद सहानुभूति प्रकट करनी शुरू की और शारीरिक शोषण करता रहा। मना करने पर शादी करने का झांसा देता था। इस तरह उसने मुआवजा के रूप में मिले चार लाख रुपये भी हड़प लिए। जब उसकी हुस्न और दौलत पाने की इच्छा पूरी हो गई तो अब दूसरी जगह शादी कर रहा है। पीड़िता ने महिला थाना पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है।

सड़क दुर्घटना में पति की मौत

इस संबंध में पीड़िता ने महिला थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसमें उसने सोनू कुमार सहनी को यौन शोषण करने तथा मुआवजे की रकम हड़पने का आरोपित बनाया है। महिला थानाध्यक्ष ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। प्राथमिकी में कहा है कि 2018 में उसकी शादी हुई थी। सबकुछ सही चल रहा था। 2019 में सड़क दुर्घटना में पति की मौत हो गई। उस समय वह पांच माह की गर्भवती थी। समय पूरा होने पर एक बेटे को जन्म दी।

चार लाख की अनुग्रह राशि भी हड़प ली

पति की मौत और एक बच्चे को पालने की जिम्मेदारी के कारण वह टूट गई थी। उसे एक सहारे की आवश्यकता महसूस हो रही थी। इसका फायदा दिखाते हुए देवर सोनू कुमार ने सहानुभूति प्रकट करना शुरू किया। हालांकि उसकी नजर अपनी भाभी के हुस्न व भाई की मौत के बाद मिले मुआवजे की राशि पर थी। उसने महिला को शादी का झांसा देकर पति-पत्नी की तरह रहने का प्रस्ताव रखा। जिसे वह इंकार नहीं कर सकी। इसके बाद वह लगातार शारीरिक संबंध बनाने लगा। जब कभी वह मना करती तो शादी करने की बात कहकर राजी कर लेता। इस बीच पति की मौत के बाद सरकार से मिली चार लाख की अनुग्रह राशि भी उसने हड़प ली। इस तरह जब उसके स्वार्थ पूरे हो गए तो शादी करने से इंकार करने लगा। कहने लगा, अपने मायके से पांच लाख रुपये व एक बाइक लाकर दो इसके बाद ही शादी करेंगे। अब यह सूचना है कि सोनू दूसरी युवती से शादी करने जा रहा है।

Source : Dainik Jagran

(मुजफ्फरपुर नाउ के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *