अफगानिस्तान के स्टार लेग स्पिनर राशिद खान टी20 वर्ल्ड कप 2021 में रविवार, 7 नवंबर को न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले मैच के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। दोनों देशों के बीच होने वाले इस अहम मैच पर भारतीय क्रिकेट फैंस की निगाहें भी होंगी, क्योंकि टीम इंडिया को सेमीफाइनल में प्रवेश कराने का मार्ग अफगानिस्तान टीम के हाथों में है। अगर मोहम्मद नबी की अगुआई वाली टीम न्यूजीलैंड को मात देने में सफल होती है तो भारतीय टीम सेमीफाइनल की दहलीज पर एक और कदम आगे बढ़ सकती है।

दूसरी तरफ केन विलियमसन की टीम इस समय पॉइंट्स टेबल पर छह अंकों के साथ पाकिस्तान के बाद दूसरे नंबर पर है। एक और मैच जीतते ही वो सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर लेगी। न्यूजीलैंड की टीम शुक्रवार को नामीबिया को हराने के बाद आत्मविश्वास से ओतप्रोत है। जिम्मी नीशाम और ग्लेन फिलिप्स ने शीर्षक्रम की नाकामी से उबरते हुए टीम को अच्छा स्कोर दिया । न्यूजीलैंड के पास दमदार गेंदबाजी आक्रमण है जो अफगानिस्तान के बल्लेबाजों के लिये परेशानी का सबब साबित होगा। अफगानिस्तान की टीम भी नॉकआउट की रेस से अभी बाहर नहीं हुई है, इसलिए अबू धाबी में फैंस को एक रोमांचक मुकाबला देखने को मिल सकता है।

न्यूजीलैंड को टक्कर देने के लिए तैयार हैं राशिद खान

राशिद खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो साझा करके अपने प्रशंसकों को न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच से पहले प्रैक्टिस सेशन की कुछ झलक दिखाई है, जिसमें वो आक्रामक बैटिंग करते दिख रहे हैं।

स्टार स्पिनर ने पोस्ट शेयर कर कैप्शन में लिखा, ”कल न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच के लिए तैयार हूं।”

टीम इंडिया के पास भी टूर्नामेंट के अगले चरण के लिए क्वालीफाई करने का मौका तभी होगा जब न्यूजीलैंड हार जाएगा। इस लिहाज से कल भारत की 130 करोड़ जनता अफगानिस्तान टीम का समर्थन करने के लिए उत्साहित है।

(मुजफ्फरपुर नाउ के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

Haldiram Bhujiawala, Muzaffarpur - Restaurant

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *