मुंबई. जैकलीन फर्नांडिस को मुंबई एयरपोर्ट पर विदेश जाने से रोका गया. प्रवर्तन निदेशालय के लुक आउट सर्कुलर (LOC) की वजह से एयरपोर्ट स्टाफ ने जैकलीन फर्नांडिस को विदेश जाने रोका. सुरक्षा एजेंसियों के हवाले से खबर है कि इस बात की जानकारी ईडी को दी गई, जिसके बाद ईडी की टीम ने जैकलीन से पूछताछ की, फिर उन्हें हिरासत में ले लिया गया.

बता दें, मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस का नाम शामिल है. इस मामले में ईडी की टीम उनसे पूछताछ भी कर चुकी है. हाल ही में जैकलीन ने ईडी के समक्ष अपना बयान दर्ज करवाया था.

इस मामले में एक गवाह हैं जैकलीन

सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ बसूली मामले में जैकलीन फर्नांडिस का बयान प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट (पीएमएलए) के तहत दर्ज किया गया था. जैकलीन इस मामले में एक गवाह हैं. एजेंसी इस बात की जांच कर रही है कि ठग सुकेश चंद्रशेखर और जैकलीन के बीच कोई वित्तीय लेनदेन तो नहीं हुआ.

Da-bangg कॉन्सर्ट का हिस्सा हैं जैकलीन

इस दौरान ही ईडी ने जैकलीन के लिए लुक आउट सर्कुलर जारी किया था, जिसके अनुसार वह मुंबई छोड़कर कहीं नहीं जा सकती थीं. ऐसे में जब वह आज मुंबई से विदेश जा रही थीं, तब एयरपोर्ट स्टाफ ने उन्हें रोक दिया. बता दें, जैकलीन 10 दिसंबर को रियाद में होने वाले ‘द-बंग’ (Da-bangg) कॉन्सर्ट में हिस्सा लेने वाली टीम का हिस्सा हैं, हो सकता है वह इसी कॉन्सर्ट के सिलसिले में देश से बाहर जाने की तैयारी में होंगी.

Salman Khan, Jacqueline Fernandez, Da-bangg concert, Jacqueline Fernandez affair with conman, Jacqueline Fernandez Instagram, Jacqueline Fernandez controversy, Sukesh Chandrasekhar, जैकलीन फर्नांडिस, सलमान खान

सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ 20 से ज्यादा मामले हैं दर्ज

दिल्ली की रोहिणी जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर पर एक कारोबारी से एक साल के अंदर 200 करोड़ रुपये की रंगदारी वसूलने का आरोप है. उसके खिलाफ जबरन वसूली के 20 से ज्यादा मामले दर्ज हैं और उसने जेल के अंदर से ही एक रैकेट संचालित किया हुआ है. मूल रूप से श्रीलंका की रहने वाली जैकलीन को बॉलीवुड एक्टर सलमान खान का करीबी माना जाता है. जैकलीन के पापा श्रीलंका के रहने वाले हैं, जबकि मम्मी मलेशिया की हैं. जैकलीन के पापा म्यूजिशियन हैं और मम्मी एयर होस्टेस हुआ करती थीं. 4 भाई-बहनों में जैकलीन सबसे छोटी हैं. जैकलीन से बड़ी एक बहन और 2 बड़े भाई हैं.

Source : News18

(मुजफ्फरपुर नाउ के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *